Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस कंपनी ने अपने Policy Holders को दिया 861 करोड़ रुपये का तोहफा, जानें पूरा मामला

कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी समित उपाध्याय ने कहा कि कंपनी की व्यक्तिगत भारित नई व्यावसायिक प्रीमियम आय वित्त वर्ष 2022 में बढ़कर 4,455 करोड़ रुपये हो गई, जो वित्त वर्ष 2021 में 3,416 करोड़ रुपये से 30 प्रतिशत अधिक है.

Latest News
 इस कंपनी ने अपने Policy Holders को दिया 861 करोड़ रुपये का तोहफा, जानें पूरा मामला

Tata AIA Life Insurance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस (Tata AIA Life Insurance) ने वित्त वर्ष 22 के लिए भाग लेने वाले पॉलिसीधारकों को वार्षिक अधिशेष हस्तांतरण में 861 करोड़ रुपये की घोषणा की है. कंपनी ने कहा कि यह पॉलिसीधारकों को सरप्लस (लाभ साझाकरण) भुगतान का लगातार पांचवां वर्ष है और वित्त वर्ष 2021 में पॉलिसीधारकों के साथ साझा किए गए लाभ से 20 प्रतिशत अधिक है. जो कि अब तक का सबसे बड़ा प्रॉफिट है.

Tata AIA Life Insurance ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि 31 मार्च 2022 तक लागू सभी प्रतिभागी नीतियां इस वार्षिक भुगतान को प्राप्त करने के लिए पात्र हैं.

कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) समित उपाध्याय ने कहा कि घोषित लाभ को पॉलिसीधारकों के लाभ में जोड़ा जाएगा.

उन्होंने कहा कि कंपनी की व्यक्तिगत भारित नई व्यावसायिक प्रीमियम आय वित्त वर्ष 2022 में बढ़कर 4,455 करोड़ रुपये हो गई, जो वित्त वर्ष 2021 में 3,416 करोड़ रुपये से 30 प्रतिशत अधिक है.


यह भी पढ़ें:  Raksha Bandhan 2022: राखी बांधने पर बहनों को करें ये Share गिफ्ट, हो जाएंगी मालामाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement