Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhika Merchant और Anant Ambani की हुई सगाई, जानिए पूरी कहानी

Anant Amabani Engagement: मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट से हो गई है. यह सगाई काफी करीबियों के बीच हुई.

Latest News
Radhika Merchant और Anant Ambani की हुई सगाई, जानिए पूरी कहानी

Radhika Merchant and Anant Ambani Engagement

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंबानी परिवार में एक और नई खुशी आ गई है. अभी कुछ दिनों पहले ही रिलायंस ग्रुप (Reliance Group) के सीईओ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Neeta Ambani) नाना-नानी बने हैं. अब इस खबर के बाद मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के परिवार में तीसरी बार शहनाई गूंज सकती है. दरअसल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई राधिका मर्चेंट से हो गई है. राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अनंत अंबानी कि बचपन की दोस्त है. इसकी जानकारी रिलांयस समूह के निदेशक-कॉर्पोरेट मामले परिमल नाथवानी ने ट्वीट कर जानकारी दी. आइए जानते हैं कि राधिका मर्चेंट कौन हैं?

राधिका मर्चेंट कौन हैं?

राधिका मर्चेंट का जन्म 18 दिसंबर 1994 को मुंबई में हुआ था. उनकी स्कूली पढ़ाई मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल और इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से हुई है. इसके अलावा राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से राजनीति और अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन किया है. अपने ग्रेजुएशन के बाद राशिका ने बतौर सेल्स एग्जीक्यूटिव रियल एस्सेट फर्म इस्प्रवा के साथ काम किया. 

राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. 28 साल की राधिका क्लासिकल डांसर हैं. राधिका की फैमिली गुजरात के कच्छ का रहने वाला है. बता दें कि राधिका पशु कल्याण का भी काम करती हैं और किताबें पढ़ना, स्विमिंग करना बेहद पसंद है. साल 2018 में अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट की तस्वीरें तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जिसके बाद दोनों के रिश्ते की बातें लोगों के सामने आ गईं थीं.

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की हुई सगाई

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की राजस्थान के मंदिर श्रीनाथजी (Shrinathji Temple) में हो गई है. इस दौरान सगाई में दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद रहे. बता दें राधिका मर्चेंट को अक्सर अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में देखा जाता था.

यह भी पढ़ें:  कौन हैं Tata Group की बहू Manasi Kirloskar, क्यों हो रही है इनके नाम की इतनी चर्चा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement