Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर Rs 89 से शुरू होने वाले ये बेहतरीन Wall Hooks कहीं और नहीं मिलेंगे

अगर आप घर में दीवारों पर लगाने के लिए हुक लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं.यहां हम आपको 89 रुपये से शुरू होने वाले बेहतरीन Wall Hooks के बारे में बताएंगे.

Amazon पर Rs 89 से शुरू होने वाले ये बेहतरीन Wall Hooks कहीं और नहीं मिलेंगे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां से आप होम डेकोर से लेकर रोज़मर्रा के इस्तेमाल की लगभग सारी चीजें खरीद सकते हैं. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप घर में दीवारों पर लगाने के लिए हुक लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Wall Hooks पर भारी छूट मिल रही है. 

ज्यादातर घरों में Wall Hooks का इस्तेमाल किया जाता है. ये दीवारों पर लगाए जाते हैं. इन पर आप कपड़े और अन्य चीजें टांग सकते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन हुक पर 90% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 1,000 रुपये का हुक 100 रुपये में मिल रहा है. साथ ही इनका क्वालिटी भी काफी बढ़िया है. आइए आपको ऐसे Wall Hooks के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

T TOPLINE Hanging Strong Self Adhesive Wall Hooks


इसमें 10 Wall Hooks निकलते हैं. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है. Amazon पर यह 78% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 399 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 89 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Rylan Adhesive Hooks


इस Wall Hook को आप किचन, बाथरूम, दरवाजों पर लगा सकते हैं. इस पर 90% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी MRP 999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 99 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Jialto Adhesive Nails Non-Trace Stick Wall Hook


इस Wall Hooks की क्वालिटी काफी बेहतरीन है. इस पर 80% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 499 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 99 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

HASTHIP® Hooks for Wall


यह Wall Hook Stainless Steel से बना है. इसे आप अपने किचन, बाथरूम और ऑफिस में लगा सकते हैं. इसकी MRP 596 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 36% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 379 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement