Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: PM Modi के लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगी ममता बनर्जी, अखिलेश के लिए मांगेंगी वोट

Mamata Banerjee और जयंत चौधरी गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक संयुक्त चुनावी रैली में शामिल होंगे. 

article-main

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एकबार फिर से राज्य में सपा के लिए वोट मांगती नजर आएंगी. ममता बनर्जी ने आज मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं अखिलेश यादव के प्रचार के लिए वाराणसी जा रही हूं. मैं मंदिर जाऊंगी. मैं लोगों का आशीर्वाद ले रही हूं और यूपी जा रही हूं."

जयंत भी प्रचार में होंगे शामिल
गुरुवार को होनी वाली समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी शामिल होंगे. यह जानकारी रालोद ने सोशल मीडिया पर साझा की.

पढ़ें- Exclusive: जेपी नड्डा ने राजनीति को बताया 'केमिस्ट्री', बोले- अखिलेश इसे 'गणित' समझते हैं, देखिए पूरा इंटरव्यू

रालोद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव यादव की सपा के साथ गठबंधन में लड़ रही है और राज्य के पश्चिमी क्षेत्र के लिए उसकी प्रमुख सहयोगी है. रालोद ने कहा कि संयुक्त रैली वाराणसी के हरहुआ प्रखंड के ऐढ़े गांव में दोपहर 12 बजे से होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 7 मार्च को उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के तहत मतदान होना है.

पढ़ें- एक नहीं इस बार चार 'अखिलेश यादव' हैं मैदान में, क्या बदलेंगे जीत के समीकरण?

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने इससे पहले 7-8 फरवरी को लखनऊ में यादव के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन करने के लिए उत्तर प्रदेश का दौरा किया था. जहां उन्होंने सपा को भाजपा के खिलाफ उसी तरह जीत मिलने की भविष्यवाणी की थी, जिस तरह से उनकी पार्टी को पिछले साल पश्चिम बंगाल राज्य चुनावों में मिली थी.

पढ़ें- 'Amit Shah के कमरे में तय होते हैं BSP उम्मीदवार, मायावती का मकसद BJP की मदद करना'

तब ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के चुनावी गान 'खेला होबे' को 'खेला होगा' से बदल दिया था और इस बात पर जोर दिया था कि "अगर बंगाल ऐसा कर सकता है (भाजपा को हरा सकता है), तो उत्तर प्रदेश भी कर सकता है." उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सात चरणों में हुए मतदान के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv