Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitin Gadkari: यवतमाल में भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी, सामने आया VIDEO

Nitin Gadkari Faints नितिन गडकरी का शुगर लेवल गिर गया था, जिसकी वजह से वो बेहोश हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर बताया कि गर्मी की वजह से मैंने असहज महसूस किया. अब बिल्कुल ठीक हूं.

Latest News
article-main

नितिन गडकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे (photo social media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) एक रैली के दौरान अचानक बेहोश हो गए. वह मंच पर भाषण दे रहे थे, तभी चक्कर आया और गिर गए. इस दौरान मंच पर मौजूद नेताओं ने उन्हें संभाला. इस घटना का वीडियो सामने आया है. हालांकि, गडकरी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि वह अब ठीक हैं.

जानकारी के मुताबिक, नितिन गडकरी बुधवार दोपहर यवतमाल के पुसद में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने अपना भाषण शुरू ही किया था कि अचानक बेसुध होकर मंच पर गिर गए. गड़करी के गिरते ही रैली में अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोग केंद्रीय मंत्री को तत्काल अस्पताल लेकर गए.

नितिन गडकरी ने बताया अब कैसी तबीयत
इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है मंच पर मौजूद लोग और उनके सुरक्षकर्मी नितिन गडकरी को उठाकर ले जा रहे हैं. इस घटना के बाद गडकरी ने खुद एक्स पर पोस्ट कर स्वास्थ्य की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, 'पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया. लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं. आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

बता दें कि नितिन गडकरी यवतमाल में एनडीए के उम्मीदवार राजश्री पाटिल के पक्ष में चुनाव प्रचार गए थे. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले 2018 में महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान वह अचानक मंच पर बेहोश होकर गिए थे.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement