Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajab Gajab Love Story: हॉस्पिटल के सफाई कर्मचारी को दिल दे बैठी डॉक्टर, भा गई थी सफाई कर्मचारी की सादगी

हाल ही में पाकिस्तानी कपल की प्रेम कहानी सुनकर सभी लोग हैरान हैं. एक डॉक्टर को अपने हॉस्पिटल में काम करने वाले सफाईकर्मी से प्यार हो गया. अब उनकी प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कहते हैं किसी भी इंसान को कभी भी किसी से भी प्सार हो सकता है. प्यार न तो ऊंच-नीच देखता है न ही अमीरी-गरीबी. ऐसी ही एक जोड़ी ने समाज की सभी बेड़ियों को तोड़कर प्यार की एक नई मिसाल कायम की है. हाल ही में पाकिस्तानी कपल के प्यार के चर्चे सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहे हैं. खास बात यह है कि एमबीबीएस डॉक्टर जिस हॉस्पिटल में काम करती थी, उसी हॉस्पिटल के सफाईकर्मी से उसे प्यार हो गया. ऐसे में दोनों ने शादी कर ली. 

सादगी पर फिदा हुईं डॉक्टर साहिबा
आपको बता दें कि डॉक्टर का नाम किश्वर साहिबा है, जबकि उनके पति का नाम शहजाद है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तान की महिला डॉक्टर किश्वर ने बताया कि शहजाद बड़ी सादगी और लगन से अपना काम करते थे, जिसे देखकर वो अपना दिल हार हईं. ऐसे में उन्होंने तुरंत शहजाद को प्रपोज कर दिया. 

 


ये भी पढ़ें-Breaking News: उत्तर प्रदेश में ट्रैक्टर नहर में गिरने से 3 बच्चों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल 


किश्वर ने बताया कि 'शुरुआत में शहजाद मेरे प्रपोज करने से हैरान हो गए और बचने का प्रयास किया.' हालांकि, बाद में उन्हें किश्वर के प्यार पर यकीन हो गया, इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद हॉस्पिटल के अन्य लोग शहजाद के काम का मजाक उड़ाते थे. ऐसे में जोड़े ने अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला किया. जानकारी के मुताबिक, शहजाद अब एक दवा की दुकान चलाते हैं और अपनी डॉक्टरी कर रही हैं. कपल की प्रेम कहानी भले ही अब सुर्खियों में आई है लेकिन यह वाकिया 2022 का है.  

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement