Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के रोहिणी इलाके में लगी भीषण आग, दमकल की पांच गाड़‍ियां मौके पर मौजूद

शुरूआती जानकारी के अनुसार आग की ये घटाना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई है. इस आगलगी से अपार्टमेंट को काफी नुकसान हुआ है.

Latest News
article-main

रोहिणी सेक्टर-14 में लगी भीषण आग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-14 में भीषण आगलगी की घटना हुई है. ये घटना रोहिणी में मौजूद मिलनसार अपार्टमेंट में हुई है. दरअसल आज सुबह दो मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर आग लग गई थी. वहां से तेज आग की लपटें चारो ओर फैलने लगी. कुछ देर में मकान के दूसरे फ्लोर भी चपेट में आने लगे. जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. राहतकर्मियों की मदद से अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. सूचना प्राप्त होने के बाद एडीओ अजय शर्मा और अधिकारी अजय शर्मा भी मौके पर पहुंचे थे. शुरूआती जानकारी के अनुसार आग की ये घटाना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई है. इस आगलगी से अपार्टमेंट को काफी नुकसान हुआ है.

लोग सुरक्षित निकाले गए
इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस आग की घटना से जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है, वो सब फिलहाल ठीक हैं. आग की वजह से घटनास्थल के आस-पास के मकान में भी धुआं भर गया था, लेकिन ये मकान समय रहते राहत पहुंचने की वजह से आगलगी से बच गए. दमकल की गाड़ियों के समय पर पहुंचने की वजह से एक बहुत ही बड़ा हादसा होने से टल गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement