Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 में हार के बाद टूटा Virat Kohli का दिल, पत्नी Anushka Sharma ने गले लगाकर बांट लिया दुख

रविवार के दिन वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) के फाइनल मैच में भारतीय टीम की हार के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) को गले लगाते हुए नजर आई हैं.

Latest News
article-main

Anushka Sharma Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार के दिन यानी कि 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम(Narendra Modi Stadium) में भारत और ऑस्ट्रेलिया(Ind Vs Aus world Cup 2023) के बीच वर्ल्ड कप 2023(World Cup 2023) का फाइनल मैच खेला गया था. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से मात दी. वहीं, इस वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान कई क्रिकेटर्स की पत्नियां भी स्टेडियम में मौजूद थी. इस दौरान विराट कोहली(Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) भी स्टेडियम में टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची थी. हालांकि भारत की हार के बाद पूरा देश और भारतीय टीम के साथ-साथ उनके परिजन और क्रिकेटर्स की पत्नियां काफी उदास थीं. इस बीच सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है.

सभी जानते हैं कि टीम इंडिया की हार के बाद सभी क्रिकेटर्स बेहद हताश और मायूस थे. यहां तक कि कप्तान रोहित शर्मा का रोते हुए और आंसू पोछते हुए भी वीडियो सामने आया था. वहीं, विराट और अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस क्रिकेटर को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान अनुष्का शर्मा विराट को सांत्वना देते हुए दिख रही हैं. टीम इंडिया की हार के बाद एक्ट्रेस काफी दुखी भी नजर आ रही हैं. हालांकि मैच के बाद वह अपने पति के सपोर्ट सिस्टम की तरह सामने आईं. 

ये भी पढ़ें- Virat Kohli पर फिदा Katrina Kaif, क्रिकेटर की तारीफ में एक्ट्रेस ने कही ये खास बात

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर पर लोगों ने किए कमेंट

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग अनुष्का की तारीफ करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- ये प्यार है. दूसरे ने लिखा- उन दोनों को इसकी जरूरत थी. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैजिकल हग. इस पोस्ट पर एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जिस तरह से अनुष्का उनका सपोर्ट करती है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हम मजबूती से वापस होकर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- भारत की हार से मायूस हुए Shah Rukh, Anushka और Athiya, स्टेडियम से सामने आई ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड सितारों ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

बता दें कि वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार के बाद कई मशहूर हस्तियों ने भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया और उनका समर्थन किया. काजोल, अभिषेक बच्चन, विवेक ओबेरॉय, आयुष्मान खुराना और शाहरुख खान ने टीम का समर्थन किया. सभी ने भारतीय टीम की हार पर दुख जताया और टूर्नामेंट में भारतीय टीम की परफॉर्मेंस की भी तारीफ की. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अनुष्का

काम को लेकर बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है और क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले कर्णेश शर्मा के द्वारा निर्मित की गई है. इस फिल्म में रेणुका शहाणे, अंशुल चौहान, कौशिक सेन और महेश ठाकुर नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement