Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

60 की उम्र में Alejandra Marisa Rodriguez ने रचा इतिहास, बनी Miss Universe Buenos Aires 2024 की विनर

अर्जेंटीना की रहने वाली 60 साल की एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज (Alejandra Marisa Rodriguez) ने इस उम्र में मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 (Miss Universe Buenos Aires 2024) कॉम्पिटिशन जीतकर इतिहास रच दिया है.

Latest News
article-main

Alejandra Marisa Rodriguez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अर्जेंटीना की रहने वाली 60 साल की एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज (Alejandra Marisa Rodriguez) को मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 (Miss Universe Buenos Aires 2024) का ताज पहनाया गया है. उन्होंने 60 साल की उम्र में इतिहास रच दिया है और रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए एक मिसाल कायम की है. यह प्रतिष्ठित सम्मान पाने के वाली वह इस उम्र की पहली महिला हैं. मिस यूनिवर्स ऑर्गेनाइजेशन के द्वारा प्रतियोगियों के लिए आयु सीमा हटाने के ठीक एक साल बाद उनकी जीत हुई है. अब 18 साल से ज्यादा उम्र की कोई भी महिला ब्यूटी प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकती हैं. इससे पहले कॉम्पिटिशन में केवल 18 से 28 साल की महिलाएं ही भाग ले सकती थीं. 

उन्होंने इस कॉम्पिटिशन को जीतने के बाद कहा कि, ''मैं इस ब्यूटी कॉम्पिटिशन को जीतने के बाद काफी एक्साइटेड हूं, क्योंकि हम एक नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें महिलाएं न केवल फिजिकली सुंदर, बल्कि अपनी वैल्यू को भी अलग ही लेवल पर ले जा सकेंगी''. 


ये भी पढ़ें- Sahil Khan की अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज, बेटिंग केस में जल्द हो सकते हैं गिरफ्तार?


पेशे से वकील और पत्रकार हैं एलेजांद्रा मारिसा

आपको बता दें कि एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा से हैं. वह एक वकील और पत्रकार है. वह इस साल मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 की विनर बनीं हैं. अब रोड्रिग्ज मई में मिस यूनिवर्स अर्जेंटीना प्रतियोगिता में ब्यूनस आयर्स को रिप्रेजेंट करने के लिए तैयारी कर रही हैं. अगर वह जीतती हैं, तो वह मैक्सिको में मिस यूनिवर्स वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में 28 सितंबर 2024 को अर्जेंटीना का झंडा लेकर कम्पीट करेंगी. 


ये भी पढ़ें- शुभ शगुन के सेट पर कृष्णा मुखर्जी के साथ निर्माता ने की थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर सुनाई आपबीती


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं एलेजांद्रा मारिसा

आपको बता दें कि एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों के बारे में शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वह अपने अचीवमेंट्स को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement