Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB का मैच देखने गया था युवक, स्टेडियम में कुछ ऐसा हुआ कि विराट कोहली के होम ग्राउंड KSCA के मैनेजमेंट पर कर दी FIR

IPL 2024: विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर एक दर्शक ने FIR दर्ज कराई है. जानिए क्या पूरा माजरा.

Latest News
RCB का मैच देखने गया था युवक, स्टेडियम में कुछ ऐसा हुआ कि विराट कोहली के होम ग्राउंड KSCA के मैनेजमेंट पर कर दी FIR
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच से एक विवाद सामने आया है. रविवार, 12 मई को हुए मुकाबले के दौरान दर्शकों ने आरोप लगाया है कि उन्हें बासी खाना दिया गया था. इसे लेकर कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) के मैनेजमेंट के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 23 साल के चैतन्य ने KSCA मैनेजमेंट और कैंटीन मैनेजर के खिलाफ यह FIR कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

आरसीबी ने करो या मरो की जंग में दिल्ली को रौंद दिया था. चैतन्य अपने दोस्त गौतम के साथ यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे. दोनों ने कतर एयरवेज फैंस टेरेस स्टैंड से आरसीबी और दिल्ली का मैच देखा. शिकायत के अनुसार, चैतन्य ने मैच के दौरान स्टैंड के कैंटीन से घी चावल, इडली, चना मसाला, कटलेट, रायता और ड्राय जामुन लिए थे. इसे खाने के कुछ देर बाद उनको पेट में दर्द महसूस हुआ. इसके बाद चैतन्य बैठे-बैठे गिर पड़े. स्टेडियम के कर्मचारियों की सहायता से उन्हें स्टेडियम के बाहर एम्बुलेंस में प्राथमिक उपचार दिया गया. फिर चैतन्य को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि फूड पॉइजनिंग हुआ है. चैतन्य ने आरोप लगाया है कि कैंटीन के खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी है.

ऐसा रहा मुकाबला 

पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर आरसीबी ने 187 रन का स्कोर खड़ा किया था. रजत पाटीदार ने 32 गेंद में 52 रन की पारी खेली. विराट कोहली ने 13 गेंद में 27 रन का योगदान दिया. विल जैक्स (29 गेंद में 41) और कैमरन ग्रीन (24 गेंद में 32) ने भी उपयोगी पारियां खेली. 188 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी दिल्ली 140 पर ही ढेर हो गई. आरसीबी ने 47 रन के बड़े अंतर से मुकाबला अपने नाम कर प्लेऑफ की रेस में खुद को बरकरार रखा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement