Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्विटजरलैंड में छिपी हैं Vladimir Putin की सीक्रेट गर्लफ्रेंड, लोगों ने किया ऐसा काम कि अब छोड़ना पड़ेगा देश

रूस, यूक्रेन और बेलारूस के लोगों ने अलीना के खिलाफ एक ऑनलाइन पिटिशन शुरू की है जिसमें उन्हें स्विट्जरलैंड से बाहर निकालने की मांग की जा रही है.

स्विटजरलैंड में छिपी हैं Vladimir Putin की सीक्रेट गर्लफ्रेंड, लोगों ने किया ऐसा काम कि अब छोड़ना पड़ेगा देश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः रूस और यूक्रेन के बीच जंग (Russia Ukraine war) जारी है. इस बीच रूसी राष्ट्रपति पुतिन (Vladimir Putin) की सीक्रेट गर्लफ्रेंड को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि पुतिन की कथित गर्लफ्रेंड और एक्स अलीना काबेवा स्विट्जरलैंड में छिपी हुई हैं. यहां वे अपने तीन बच्चों के साथ एक लग्जरी विला में रह रही हैं. 

रूस, यूक्रेन और बेलारूस के लोगों ने अलीना के खिलाफ एक ऑनलाइन पिटिशन शुरू की है जिसमें उन्हें स्विट्जरलैंड से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. पिटिशन में कहा गया है कि स्विट्जरलैंड ने  जंग के बावजूद पुतिन सरकार की एक सहयोगी की मेजबानी करना जारी रखा है. इस पिटिशन के सपोर्ट में अब तक 50 हजार से अधिक लोग साइन कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों शादी नहीं करना चाहते China के युवा? यह है बड़ी वजह

बता दें कि 38 साल की अलीना को अब तक के सबसे कामयाब जिम्नास्ट्स में से एक माना जाता है. अलीना ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं. साथ ही वे पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी की सांसद भी रह चुकी हैं और नेशनल मीडिया ग्रुप में बोर्ड ऑफ डॉयरेक्टर्स की प्रेसिडेंट भी हैं. डेली मेल के मुताबिक, उन्हें हर साल करीब 8 मिलियन यूरो सैलरी मिलती है.
 
अलीना को आखिरी बार दिसंबर 2021 में मॉस्को के डिवाइन ग्रेस रिदमिक जिम्नास्टिक टूर्नामेंट में डांस करते हुए देखा गया था. द गार्जियन जैसे कई अखबारों ने दावा किया है कि अलीना पुतिन की गर्लफ्रेंड हैं. पुतिन के साथ उनकी नजदीकियों और बच्चों की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं. अफवाह है कि पुतिन की उनकी गर्लफ्रेंड एलिना काबेवा के साथ तीसरी बेटी भी है. हालांकि पुतिन ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement