Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेब में रखे मोबाइल पर लगी गोली और बच गई Ukraine के सैनिक की जान, फोन का हाल देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो को पहली बार  रेडिट पर अपलोड किया गया था. इस 30 सेकेंड की क्लिप ने सभी को हैरान कर दिया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध से हैरान कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो आ रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक मोबाइल फोन की वजह से एक सैनिक की जान बच हई. वीडियो में आप देखेंगे कि दो सैनिक आपस में बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नदी में कूदा रॉयल बंगाल टाइगर, देखकर लोगों को आई Life of Pi के रिचर्ड पार्कर की याद

इतने में एक सैनिक अपनी जेब से अपना फोन निकालता है और फोन की हालत देख दोनों हैरान रह जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोन पर एक 7.62 एमएम की एक गोली धंसी हुई थी. सैनिक अपना फोन देखकर हैरान रह गया और मन ही मन उसने भगवान को शुक्रिया जरूर कहा होगा. आखिर वह मौत क इतने करीब से जो गुजरा था.

मोबाइल बना मसीहा

इस वीडियो को पहली बार  रेडिट पर अपलोड किया गया था. इस 30 सेकेंड की क्लिप ने सभी को हैरान कर दिया. यूक्रेनी सैनिक के मोबाइल के पिछले हिस्से में एक गोली धंसी होती है. यह गोली रूसी खेमे से आई थी और अगर इस सैनिक को छू जाती तो इसकी जान जा सकती थी. बताया जा रहा है कि यह गोली 7.62 एमएम की है.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म रेडिट पर इस वीडियो को 52,000 से ज्यादा अपवोट्स मिले हैं. वीडियो को इंटरनेट पर शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं. एक रेडिट यूजर ने लिखा, 'क्या यह नोकिया का फोन था?' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर यह एक नोकिया फोन है तो यह ऐसा पॉसिबल है.' एक ने लिखा, 'अगर ये नोकिया स्मार्टफोन होता तो वह गोली को वापस शूटर की ओर मोड़ देता.'

यह भी पढ़ें: 'जुबां केसरी' बोलकर फंसे Akshay Kumar, वायरल हुए एक से बढ़कर एक मीम

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv