Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शख्स ने होर्डिंग्स लगवाए, कहा-Arranged Marriage से बचा लो, मां-बाप की सेवा के लिए दूल्हन दिला दो

20 फीट ऊंची इस होर्डिंग पर मलिक ने लिखा है, 'मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो.'

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हमने अखबारों में या कई तरह की वेबसाइटों पर शादी के विज्ञापनों को अक्सर छपते हुए देखा है. ये विज्ञापन आम हैं लेकिन लंदन के एक शख्स अपनी शादी को लेकर इतने बेताब हैं कि उन्होंने इसके लिए शहर भर में होर्डिंग्स टंगवा दिए हैं. इतना ही नहीं, दुल्हन पाने के लिए शख्स ने अलग से एक वेबसाइट भी बनाई जिसका नाम है- Findmailkawife.com है.

Birmingham Live के मुताबिक, 29 साल के मोहम्मद मलिक ने एक वेबसाइट सेटअप की है जहां सिंगल लड़कियां उससे संपर्क बना सकती हैं. लंदन के रहने वाले मलिक बर्मिंघम को अपना दूसरा घर मानते हैं. इसी के चलते उन्होंने यहां की सड़कों पर अपने प्यार की तलाश में पोस्टर लगा दिए है.

जानकारी के अनुसार, मलिक ने बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स पर अपनी तस्वीर के साथ शादी के लिए एक अच्छी लड़की की तलाश से जुड़ा मैसेज भी लिखा है. 20 फीट ऊंची इस होर्डिंग पर मलिक ने लिखा है, 'मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो.' 

मलिक पेशे से इनोवेशन कंसल्टेंट हैं. ऐसी 3-4 होर्डिंग्स शहर में दिख रही हैं. होर्डिंग्स पर छपे मैसेज के अनुसार, मलिक को शादी के लिए 20 से 30 साल के बीच की मुस्लिम लड़की चाहिए. मलिक समुदाय के लिए ओपन हैं लेकिन पंजाबी परिवार को तरजीह देंगे. मलिक अपने घर के इकलौते बेटे हैं, ऐसे में लड़की को माता-पिता की सेवा करनी होगी. वह पर्सनालिटी और विश्वास को सबसे ऊपर रखते हैं. इसके अलावा उन्होंने वेबसाइट पर भी अपने बारे में सारी डिटेल्स दी हैं. 

मलिक का कहना है कि विज्ञापन के जवाब में अब तक उन्हें बहुत सारे प्रपोजल मिल चुके हैं. वहीं उनके ये होर्डिंग्स शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो