Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Thank You PIA' लिखकर क्यों गायब हो रहीं पाकिस्तान की एयर होस्टेस, होटल में मिली यूनिफॉर्म

Pakistan Air Hostess Missing: पिछले तीन साल में पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की 14 एयर होस्टेस गायब हो चुकी हैं. PIA के कैबिन क्रू ज्यादार कनाडा से ही लापता हुए हैं.

Latest News
article-main

PIA Air Hostess

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की एक एयर होस्टेस (Air Hostess) सोमवार को कनाडा में अचानक लापता हो गई. एयर होस्टेस मरियम रजा इस्लामाबाद से PIA की उड़ान PK-782 से टोरंटो पहुंची थी, लेकिन वापसी के दौरान वह ड्यूटी पर नहीं लौटी. जब अधिकारियों ने कनाडा के होटल में मरियम के कमरे की तलाशी ली तो उनकी यूनिफॉर्म के साथ 'Thank You PIA' लिखा नोट मिला.

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, एयर होस्टेस मरियम 15 साल से पीआईए से जुड़ी हुई थीं. उन्हें इस्लामाबाद से टोरंटो तक की उड़ान का काम सौंपा गया था. एयरलाइन के प्रवक्ता के अनुसार, इस साल कनाडा में उतरने के बाद PIA एयर होस्टेस के गायब होने की यह दूसरी घटना है. 

अब तक 14 Air Hostess लापता
इससे पहले जनवरी के महीने में फैजा मुख्तार नाम की एयर होस्टेस ऐसे ही अचानक गायब हो गई थी. पीआईए ने बताया कि फ्लाइट के टोरंटों लैंड करने के बाद फैजा वापस नहीं लौटी थी. वहीं 2023 में 7 एयरहोस्टेस इसी तरह गायब हुई थीं. 2022 में 5 कैबिन क्रू लापता हुई थीं.


ये भी पढ़ें- कौन हैं पाकिस्तान की पहली महिला CM Maryam Nawaz, पिता के पीएसओ से की है शादी  


पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान एयरलाइंस की Air Hostess क्यों गायब हो रही हैं, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. ज्यादातर मामलों में 'थैक्यू यू पीआईए' लिखा हुआ नोट ही मिला था.

कंपनी से जुड़े कर्मचारियों का कहना है कि मरियम रजा ने शायद कनाडा में रहने का प्लान बनाया है. वहां की नागरिकता लेने के लिए उन्होंने ऐसा रास्ता अपनाया है. ऐसे मामले पहले भी आए हैं, जहां कैबिन क्रू एयरलाइंस को थैक्यू यू बोलकर निकल गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement