Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लवर ने टीवी शो में किया अश्लील कमेंट, नाराज इटली की पीएम ने कर लिया ब्रेकअप

Italy PM Giorgia Meloni News: इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी बताया कि पार्टनर एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है. पार्टनर एंड्रिया के साथ मेलोनी की एक बेटी भी है.

article-main
Italy PM Giorgia Meloni News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी अपने पार्टनर एंड्रिया गिआम्ब्रूनो से अलग हो गई हैं. उन्होंने अपने  ब्रेकअप का ऐलान करते हुए कहा कि एंड्रिया गिआम्ब्रूनो के साथ मेरा रिश्ता करीब 10 साल तक चला, अब ये रिश्ता खत्म हो गया है.  46 साल की इतालवी प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए हैं. पत्रकार एंड्रिया गिआम्ब्रुनो ने हाल ही में टीवी पर सेक्सिस्ट कमेंट किए थे, जिसको लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही थी. मेलोनी की पार्टनर के साथ एक बेटी भी है. 

 जॉर्जिया मेलोनी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है. उनके रास्ते कुछ समय पहले ही अलग हो गए थे. अब इसे स्वीकार करने का समय आ गया है कि हम साथ नहीं रह सकते हैं. पीएम ने कहा कि हम हमेशा अपनी दोस्ती की रक्षा करेंगे. इसके साथ ही मैं वादा करती हूं कि मैं अपनी 7 साल की बेटी को कोई नुकसान नहीं पहुंचने दूंगी. हम जानते हैं कि वह अपनी मां और पिता से प्यार करती है इसलिए उसकी सुरक्षा करना मेरी जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें: 'कोशिश भी मत करो' 41 राजनयिकों की वापसी को कनाडा के गलत एंगल देने पर नाराज हुआ भारत

जॉर्जिया मेलोनी के पार्टनर ने दिया था ऐसा बयान 

पीएम मेलोनी के पार्टनर एंड्रिया जियाम्ब्रुनो पेशे से एक पत्रकार हैं. वह टीवी के जाने-माने चेहरों में से एक हैं. एंड्रिया ने एक कार्यक्रम के दौरान रेप पीड़िता पर गलत टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी. एक शो के दौरान एंड्रिया ने बलात्कार पीड़िता पर ही कई सवाल उठा दिए थे. एंड्रिया जियाम्ब्रुनो ने एक शो के दौरान रेप पीड़िता पर सवाल उठाते हुए एंड्रिया ने कहा कि अगर आप डांस कर रहे हैं तो आपको नशे में रहने का पूरा अधिकार है, लेकिन अगर आप इससे बचेंगे तो कई अन्य चीजों से बच सकते हैं. 

पहली महिला पीएम हैं मेलोनी

जॉर्जिया मेलोनी बेहद कम उम्र में भी लोगों के बीच पॉपुलर हो गई थीं. वह दक्षिणपंथी नेता हैं. उनके बयान और विचार अखबारों की सुर्खियां बनते रहे हैं. वह दक्षिणपंथी पार्टी ब्रदर्स ऑफ इटली की नेता हैं. मुसलमानों को लेकर अपने बयानों के कारण भी वह काफी सुर्खियों में रही हैं.  इसके अलावा उन्होंने एलजीबीटी के अधिकारों के खिलाफ भी अभियान चलाया हुआ है. साल 2008 में वह महज 31 साल की उम्र में इटली की सबसे युवा मंत्री बनी थीं. मेलोनी इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री हैं. उन पर एलजीबीटी विरोधी, फासीवादी और इस्लामोफोबिक होने के आरोप लगते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement