Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी, पाकिस्तानी लड़के से सगाई करने सीमा पार पहुंची भारत की अंजू

Indian Woman In Pakistan: अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को आवेदन दिया था. इसके बाद पाकिस्तान द्वारा अंजू को तीन महीने का वीजा दिया गया है.

सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी, पाकिस्तानी लड़के से सगाई करने सीमा पार पहुंची भारत की अंजू

पाकिस्तान पहुंची भारत की रहने वाली लड़की अंजू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेपाल के रास्ते सरहद पार कर भारत पहुंची सीमा हैदर की लव स्टोरी की चर्चाएं अभी समाप्त भी नहीं हुई थी कि इश्क के चक्कर में भारत की एक लड़की पाकिस्तान पहुंच गई. सीमा हैदर की तरह यूपी की रहने वाली अंजू अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने वाघा बॉर्डर पार कर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई. नसरुल्लाह वहीं रहता है जो पेशे से एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव है. अंजू अपने प्रेमी से सगाई करने पाकिस्तान गई है.

अंजू ने सीमा हैदर के मुद्दे से पहले ही पाकिस्तान जाने के लिए आवेदन किया था और वह कानूनी तौर पर खैबर पख्तूनख्वा पहुंची है. अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए 21 जून को आवेदन दिया था. इसके बाद पाकिस्तान द्वारा अंजू को तीन महीने का वीजा दिया गया है. भारतीय लड़की अंजू का कहना है कि वह नसरुल्लाह प्यार करती है और वो उसके बिना नहीं रह सकती है. बताया जा रहा है कि अंजू के पाकिस्तान पहुंचे के बाद वहां की एंजेसियां भी जांच कर रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग सीमा हैदर और अंजू की प्रेम कहानी को मिलती जुलती बता रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- 'मणिपुर हिंसा में लिप्त शासन, केंद्र सरकार न डाले पर्दा,' BJP पर बरसी कांग्रेस

FB पर शुरू हुई प्रेम कहानी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा रहने वाले नसरुल्लाह का कुछ साल पहले फेसबुक के जरिए भारत की अंजू से संपर्क हुआ था. अंजू मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है. नसरुल्लाह ने एक मीडिया चैनल को बताया कि पहले उनकी दोस्ती हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद हम दोनों ने एकसाथ जिंदगी बिताने का फैसला लिया.

नसरुल्लाह के अनुसार, उनके परिवार वाले उनके इस फैसले से सहमति हैं. उन्होंने कहा कि हम दोनों ने तय किया था कि वो (अंजू) भारत से पाकिस्तान आएगी और यहां आकर मेरे परिवार से मिलेंगी.इसके बाद हम पाकिस्तान में मंगनी करेंगे और फिर कुछ समय बाद हम शादी कर लेंगे. नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू मीडिया से बात नहीं करना चाहती है. हम मीडिया से दूर ही रहेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement