Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Donald Trump ने पीएम मोदी को बताया बेहतरीन इंसान, बोले-मैं हूं भारत का सबसे बढ़िया दोस्त

Donald Trump ने कहा है कि भारत के साथ उनके संबंध ट्रंप प्रशासन के दौरान काफी बेहतरीन रहे हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Sep 08, 2022, 05:36 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बीच घनिष्ठ मित्रता किसी से नहीं छिपी है. वहीं अब डॉनल्ड ट्रंप ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. ऐसी दोस्ती भारत के साथ उनकी और अमेरिका की कभी नहीं रही है. उनका कहना है कि मोदी भारत में बेहतरीन विकास कर रहे हैं. 

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक महान आदमी हैं और वह बहुत अच्छा काम कर रहा हैं. इसके साथ ही ट्रंप ने कहा कि भारत को उनसे बेहतर दोस्त नहीं मिल सकता. इसके साथ ही 2024 में राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने का भी उन्होंने संकेत दिया. न्यूयॉर्क के पास बेडमिंस्टर में अपने विशेष गोल्फ क्लब में रिकॉर्ड किए गए साक्षात्कार में डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, "हर कोई चाहता है कि मैं दौड़ूं, मैं चुनाव में आगे हूं ... मैं बहुत निकट भविष्य में निर्णय लूंगा."

Supreme Court की संविधान पीठ बनी 'ग्रीन बेंच', पेपरलैस होगी सुनवाई, वकीलों को दिया ये आदेश

डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में चुनाव लड़ने को लेकर कहा, "हर कोई चाहता है मैं चुनाव लड़ूं. आने वाले भविष्य में मैं इस पर फैसला ले सकूंगा.' ओबामा और बाइडेन प्रशासन की तुलना को लेकर उन्होंने कहा, 'आपको ये सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिए लेकिन मुझे नहीं लगता कि ट्रंप प्रशासन के समय से बेहतर संबंध कभी रहे होंगे." इस दौरान ट्रंप ने भारतीयों से मिलने वाले समर्थन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रिश्तों का भी जिक्र किया है. 

Vladimir Putin ने तय की यूक्रेन पर रूस के कब्जे की तारीख, उनकी पार्टी ने की है ये खास घोषणा

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेरे बहुत अच्छे संबंध रहे है. हम अच्छे दोस्त हैं. मुझे लगता है वह एक बेहतरीन आदमी हैं जो कमाल का काम कर रहे हैं. वह जो कर रहे हैं वह आसान काम नहीं है." आपको बता दें कि ट्रंप के राष्ट्रपति रहने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित किया था. वहीं गुजरात में डोनाल्ड ट्रंप नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के लिए आए थे और इसमें उनका भव्य स्वागत भी किया गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv