Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इतनी शातिर तो चील भी नहीं होगी, मछली ने ऐसे जाल बिछा कर किया शिकार, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान!

Viral Video में आप देख सकते हैं कि कैसे मछली चुपचाप अपने रास्ते पर जा रही होती है, तभी अचानक वहां एक बड़ी मछली आती है और उस छोटी मछली को निगल जाती है.

इतनी शातिर तो चील भी नहीं होगी, मछली ने ऐसे जाल बिछा कर किया शिकार, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ इतने हैरान कर देने वाले होते हैं जिन्हें देख लोग अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाते हैं. अब इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वायरल वीडियो समुंद्र की दुनिया का है जिसे देखने के बाद कुछ पल के लिए तो आपका भी सिर चकरा जाएगा. आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर यह हुआ क्या?

वीडियो की शुरुआत में आपको किसी समुंद्र के अंदर का एक खूबसूरत नजारा दिखाई देगा. आप देखेंगे कि पानी की जमीन कुछ मिट्टी जैसी नजर आ रही होती है जिसपर एक शैल पड़ा हुआ होता है. वहीं, उसके आसपास दो मछली तैर रही होती हैं. तभी अगले ही पल उनमें से एक मछली के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि हम किस बारे में बात कर रहे थे. आप देख सकते हैं कि कैसे मछली चुपचाप अपने रास्ते पर जा रही होती है, तभी अचानक वहां एक बड़ी मछली आती है और उस छोटी मछली को निगल जाती है. यह नजारा भी कुछ ऐसा था कि इसे देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाए. बेचारी मछली को कहां पता था कि उसे अपना नाश्ता बनाने के लिए वहां कोई छिपकर भी बैठा है. इससे पहले वह कुछ समझ पाती, पानी की सतह में छिपी हुई मछली बाहर आती है और उसे अपना शिकार बना लेती है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना लाखों का बैग छिपाती दिखीं महुआ मोइत्रा

बता दें कि पानी के अंदर कई ऐसे जीव मौजूद होते हैं जो अपने शिकार को जाल में फंसाने के लिए इस तरह की ट्रिक अपनाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी की सतह जैसी नजर आ रही यह मछली भी शिकार के लिए अपनी जगह से बाहर आती है, मछली को खाती है और फिर उसी जगह पर जाकर छिप जाती है. फिलहाल यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Weird Airports: रनवे के बीच से गुजरती है रेल की पटरी, लैंडिंग के लिए जहाज को करना पड़ता है इंतजार

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement