Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: आसमान में उड़ता दिखा सोना, देखने वाले रह गए हैरान

वीडियो में दिख रहे इन 'गोल्डन कीड़ों' का नाम Charidotella sexpunctata है. यह पत्तियां और घास खाता है. यह कीड़ा पूरी तरह शाकाहारी होता है.

VIRAL VIDEO: आसमान में उड़ता दिखा सोना, देखने वाले रह गए हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रकृति भी गजब के खेल दिखाती है. हमें ऐसे-ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. कभी-कभी ऐसी चीजें दिख जाती हैं हमारी आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. प्रकृति ने तमाम तरह-तरह के जीव-जंतु बनाए हैं. इसमें से कुछ इतने अनोखे हैं जिनके बारे में पहली बार सुनकर हमें भरोसा ही नहीं होता. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इसमें आपको 'सोने के कछुए' उड़ते हुए दिखाई देंगे.

'सोने के कछुओं' का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की हथेली पर कछुए की तरह दिखने वाले तीन जीव बैठे हैं. ये जीव पूरी तरह 'सोने' से बने हुए लग रहे हैं. आपने शायद ही कभी ऐसा कछुआ देखा हो जो सोने से बना हुआ लग रहा है. हालांकि आपको बता दें कि यह कोई कछुआ नहीं हैं बल्कि कीड़े हैं.

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War की वजह से इस देश में पड़े खाने के लाले, रोटी को तरस रहे लोग

वीडियो में दिख रहे इन 'गोल्डन कीड़ों' का नाम Charidotella sexpunctata है. यह पत्तियां और घास खाता है. यह कीड़ा पूरी तरह शाकाहारी होता है. इन अजीबोगरीब कीड़ों (Weird Worms) को पहली बार देखने के बाद कोई भी इन्हें 'सोने का कछुआ' समझ लेगा. वीडियो को @AmazingNature00 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो इतना हैरान करने वाला है कि इसे अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. देखें हैरान करने वाला वीडियो-

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी हथेली पर ये कीड़े लेकर बैठा था. उसकी हथेली पर अजीबोगरीब से दिखने वाले तीन जीव नजर आ रहे हैं. पहली नजर में तो ऐसा लगता है कि ये छोटे-छोटे कछुए सोने के हैं. हालांकि बाद में ये जीव चलते नजर आने लगते हैं. इसके बाद ये जीव उड़ते भी दिखाई देते हैं. सोने जैसी चमक वाले इन कीड़ों को कोई भी पहली नजर में देखकर धोखा खा जाएगा. 

यह भी पढ़ें: VIRAL: बर्थडे पर टीचर से मजाक पड़ा भारी, मिला ऐसा रिटर्न गिफ्ट कि आपकी भी छूट जाएगी हंसी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement