Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan में बाढ़, मिट्टी में दबे नवजात का पुराना वीडियो शेयर कर ट्रोल हुआ पत्रकार

बेशक यह एक बेहद मार्मिक वीडियो है लेकिन इसे देखने के बाद पाकिस्तान की जनता में आक्रोश का माहौल है. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने हामिद मीर को कोसना शुरू कर दिया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) इस समय बाढ़ के कहर से जूझ रहा है. सबसे ज्यादा तबाही बलूचिस्तान के प्रांत जाफराबाद जिले में देखने को मिल रही है. बाढ के चलते मुल्क में अब तक 800 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. इसके अलावा ना जाने कितने लोग लापता हैं. देश के हजारों लोग अपना घर खो चुके हैं. इस बीच वहां के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखने के बाद पाकिस्तान की जनता में आक्रोश का माहौल है. लोग पत्रकार को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. आवाम का कहना है कि उन्हें किसी पत्रकार से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

दरअसल, हाल ही में हामिद मीर ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो इतना दर्दनाक था कि इसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए. वीडियो के अंदर एक शख्स एक नवजात को मिट्टी से बाहर निकालता नजर आ रहा है. नवजात की नाभि से गर्भनाल को लटका देख साफ कहा जा सकता है कि उसका जन्म कुछ ही समय पहले हुआ है. इस दर्दनाक वीडियो को शेयर करते हुए हामिद मीर ने कैप्शन में लिखा, 'इस नन्ही जान को अल्लाह ने बचाया है. इस तरह लाखों बाढ़ पीड़ितों को भी अब अल्लाह का सहारा है.' 

यहां देखें वीडियो-

 

 

बेशक यह एक बेहद मार्मिक वीडियो है लेकिन इसे देखने के बाद पाकिस्तान की जनता में आक्रोश का माहौल है. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने हामिद मीर को कोसना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि उन्हें किसी पत्रकार से इतने गैर जिम्मेदाराना रवैया की उम्मीद नहीं थी.

यह भी पढ़ें- Viral: पैंट में छिपकलियां और सांप छिपा कर ले जा रहा था शख्स, कुल 1,700 जानवरों की कर रहा था स्मगलिंग

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पाक पत्रकार जिस वीडियो को बाढ से जोड़कर लोगों के सामने रख रहे हैं, असल में वह 2 साल पुराना है. यही वजह है कि पाक की जानता बिना पड़ताल किए इस तरह के वीडियो को शेयर करने पर हामिद मीर को जमकर ट्रोल कर रही है.

यूजर्स का कहना है कि बच्ची बाढ से बहकर वहां नहीं पहुंची है, बल्कि किसी ने जानबूझकर मासूम के साथ इस तरह की हरकत की थी. एक यूजर ने पाक पत्रकार के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा, 'यह वीडियो 2 साल पुराना है. हमें किसी पत्रकार से ऐसी उम्मीद नहीं थी. आपका यह ट्वीट उस मासूम और बाढ से पीडित लोगों, दोनों के साथ ही नाइंसाफी करता हुआ नजर आ रहा है.

 यह भी पढ़ें- टॉपलेस लड़कियों की किसिंग फोटो पर पीएम ने मांगी माफी, पार्टी को लेकर दी ये सफाई

सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि हामिद मीर के इस ट्वीट को कुछ ही समय में हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. ना जानें कितने लोग वीडियो के पुराने होने की पुष्टि कर चुके हैं लेकिन बावजूद इसके पाक पत्रकार की अभी तक नींद नहीं टूटी है. उनकी तरफ से मामले को लेकर अभी तक किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर क्लास जरूर लगा रहे हैं.

लोगों के निशाने पर आए हामिद मीर-

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv