Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL: थाने में चल रही थी दारू पार्टी, विधायक जी पहुंचे तो मच गया हड़कंप

चौकी इंचार्ज ने शराब पी या नहीं इसकी जांच के लिए विधायक उन्हें डेरा बस्सी सिविल अस्पताल लेकर गए और उनका ब्लड टेस्ट करवाया गया.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Apr 19, 2022, 10:59 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑन ड्यूटी शराब पीने के चलते सस्पेंड हुए मुबारकपुर पुलिस चौकी इंचार्ज. मामला पंजाब के डेरा बस्सी का है. यहां 15 फरवरी की रात चौकी इंचार्ज गुलशन कुमार थाने में किसी शख्स के साथ शराब पीते पकड़े गए. गुलशन कुमार की चोरी किसी सीनियर नहीं बल्कि इलाके के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने पकड़ी.

दरअसल कुलजीत इलाके के राउंड पर थे इसी दौरान वह रात करीब 10 बजे गुलशन कुमार के थाने पहुंचे और वहां जो देखा देखकर हैरान रह गए. थाने में शराब की बोतल, सोडा, पानी की बोतलें और खाने की चीजें रखी थीं. 

यह भी पढ़ें: Covid-19 की चौथी लहर का खतरा! 24 घंटे में 1,247 नए केस, एक की मौत

चौकी इंचार्ज ने शराब पी या नहीं इसकी जांच के लिए विधायक उन्हें डेरा बस्सी सिविल अस्पताल लेकर गए और उनका ब्लड टेस्ट करवाया गया. विधायक ने डेरा बस्सी के डीएसपी गुरबक्शीष सिंह को फोन किया और इसके बाद मोहाली एसएसपी विवेक एस सोनी के निर्देश के बाद गुलशन कुमार को सस्पेंड कर दिया गया.

गुलशन ने बताया कि उनका दोस्त शराब और दूसरा सामान लेकर थाने पहुंचा था. विधायक के आने पहले वह शराब पीने ही वाले थे लेकिन इतने में वह पहुंचे और गुलशन रुक गए.

यह भी पढ़ें: Delhi के तीनों नगर निगम हुए एक, राष्‍ट्रपति ने कानून को दी मंजूरी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv