Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIR के लिए चक्कर कटा रहा था पुलिस ऑफिसर, महिला ने थाने आकर किया ऐसा काम, Video हो गया वायरल

Madhya Pradesh Viral Video: मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले का है, जहां महिला ने थाना प्रभारी की आरती उतारकर उस पर तंज कसने के लिए की है.

Latest News
FIR के लिए चक्कर कटा रहा था पुलिस ऑफिसर, महिला ने थाने आकर किया ऐसा काम, Video हो गया वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Madhya Pradesh Viral Video: पुलिस के ऊपर किसी भी मामले को दर्ज करने में लापरवाही बरतने या पीड़ित को टरकाने के आरोप नए नहीं हैं. लेकिन मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस की इस हरकत का जवाब एक महिला ने जिस तरह दिया है, वो देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. दरअसल अपनी शिकायत पर पुलिस की ढीली कार्यवाही से परेशान होकर महिला ने पुलिस थाने में पहुंचकर इंस्पेक्टर की आरती उतारनी शुरू कर दी. महिला की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जो बेहद वायरल हो रहा है. लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं और मध्य प्रदेश पुलिस को इस ढीलेपन के लिए जमकर कोस भी रहे हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मध्य प्रदेश के रीवा जिले के कोतवाली थाने का बताया जा रहा है. वीडियो में एक महिला अपने पति और दो बेटियों के साथ हाथ में आरती की थाली लेकर पुलिस थाने के अंदर आती हुई दिख रही है. महिला सीधे थाना प्रभारी के कमरे में घुस जाती है. वहां महिला इंस्पेक्टर के सामने पहुंचकर उनकी आरती उतारने लगती है. वीडियो में दिख रहा है कि इंस्पेक्टर अचानक ये देखकर नर्वस हो जाते हैं. महिला का पति इंस्पेक्टर के गले में माला और सफेद पटका पहनाने की कोशिश करता है, जिसे इंस्पेक्टर रोक देते हैं. इंस्पेक्टर महिला के हाथ से पूजा की थाली लेकर अपनी टेबल पर रख देते हैं.

26 दिन बाद FIR दर्ज करने का तंज कसा पूजा से

वीडियो में महिला का पति पूजा करने का कारण भी बता रहा है. पति कह रहा है कि संज्ञेय अपराध में तत्काल FIR दर्ज करने के आदेश हैं, लेकिन पुलिस थाने ने इसमें 26 दिन लगा दिए. इसके बाद भी धारा 408 के आरोपी को अपराध के 4 महीने बाद भी गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस पहले जांच करने की बात कर रही है. ऐसा था तो 26 दिन से कौन सी जांच चल रही थी. वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति की इस बात को सुनकर इंस्पेक्टर भड़क जाते हैं और मोबाइल वीडियो रिकॉर्डिंग बंद कराने की कोशिश करते हुए उन्हें बाहर निकलने को कहते हैं. आरोप है कि थाना पुलिस ने वीडियो बनाने के लिए महिला और उसके पति को करीब 8 घंटे तक थाने में ही बैठाए रखा, जबकि उनके साथ दो छोटी बच्चियां भी थीं.

दो भाइयों के हेराफेरी करने से जुड़ा है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरती उतारने वाली महिला का नाम अनुराधा सोनी और उनके साथ आए व्यक्ति का नाम कुलदीप सोनी है. कुलदीप अनुराधा के पति हैं. उनका आरोप है कि रीवा में उनकी ज्वेलरी की दुकान पर काम करने वाले दो भाइयों अर्पित सोनी और मुकेश सोनी ने उनके यहां चोरी की है. दोनों ने मिलकर दुकान से करीब 5 लाख रुपये की 20 किलो चांदी गायब कर दी है. इस बात की शिकायत 2 जनवरी को थाना पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने बेहद ना-नुकुर के बाद 28 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया. इसके चार महीने बाद अब तक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसी कारण आरती उतारकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर तंज कसा गया है. वीडियो में जिस इंस्पेक्टर की आरती उतारी जा रही है, उसका नाम जयप्रकाश पटेल बताया गया है. 

क्या कहना है पुलिस का

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाना प्रभारी जयप्रकाश पटेल ने कहा है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. उन्होंने सोनी दंपती के साथ किसी तरह के दुर्व्यवहार से इंकार किया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement