Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

McDonald: कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

ग्राहक भार्गव जोशी ने जब अपनी कोल्ड ड्रिंक में छिपकली को तैरते देखा तो वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. लोग महंगे रेस्टोरेंट का यह हाल देखकर हैरान हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कहीं खाना खाएं जाएं और उसमें कुछ गड़बड़ निकल जाए तो पूरा मूड ही खराब हो जाता है. अब सोचिए जिसे कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली मिल जाए उसका क्या होगा ? वो तो शायद दोबारा जिंदगी में कोल्ड ड्रिंक पीने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगा. यह मामला विदेश का नहीं बल्कि अहमदाबाद का है. इस घटना के बाद यहां सोला का एक मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट (McDonald’s outlet) सील कर दिया गया है. कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह कार्रवाई हुई. कस्टमर भार्गव जोशी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एएमसी खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवांग पटेल ने अहमदाबाद में सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए आउटलेट से कोल्ड ड्रिंक के सैंपल लिए और सार्वजनिक स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए तत्काल प्रभाव से रेस्टोरेंट को सील कर दिया.

कोल्ड ड्रिंक्स में मिली मरी हुई छिपकली

ग्राहक भार्गव जोशी ने जब अपनी कोल्ड ड्रिंक में छिपकली को तैरते देखा तो वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. भार्गव और उनके दोस्तों का आरोप है कि वे सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर चार घंटे से ज्यादा समय तक बैठे रहे क्योंकि उन्होंने उनकी शिकायत पर ध्यान देने के लिए किसी की प्रतीक्षा की. वे कहते हैं कि कर्मचारियों ने उन्हें 300 रुपये वापस करने की बात कही. भार्गव जोशी ने सील किए गए आउटलेट की एक तस्वीर साझा की और अच्छे काम के लिए एएमसी की तारीफ की.

यह भी पढ़ें: 27 मई को धरती के नजदीक से गुजरेगी एक 'मुसीबत', पिछली बार आई थी तो खत्म हो गए थे डायनासोर

अहमदाबाद नगर निगम ने दिया निर्देश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद नगर निगम ने निर्देश दिया कि आउटलेट को उसकी पूर्व अनुमति के बिना अपने परिसर को फिर से खोलने की अनुमति नहीं है. इस बीच, मैकडॉनल्ड्स ने एक बयान में कहा, 'मैकडॉनल्ड्स (McDonald’s) में, हम अपने सभी ग्राहकों की सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. गुणवत्ता, सेवा, स्वच्छता और मूल्य हमारे बिजनेस को चलाने के मूल में हैं. इसके अलावा, हमारे गोल्डन गारंटी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, हमने अपने सभी मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट में 42 सख्त सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल लागू किए हैं जिसमें नियमित रूप से रसोई और  रेस्टोरेंट की सफाई और स्वच्छता के लिए सख्त प्रक्रियाएं शामिल हैं. हम इस घटना की जांच कर रहे हैं जो कथित तौर पर अहमदाबाद आउटलेट पर हुई थी. जबकि हमने बार-बार जांच की है और कुछ भी गलत नहीं पाया है हम एक अच्छे कॉर्पोरेट नागरिक होने के नाते अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: OMG! 11 लाख रुपये खर्च कर कुत्ता बना इंसान, अब पहचान नहीं पा रहे घरवाले

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv