Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: तबले से कम नहीं इनका शरीर, पीट-पीटकर निकाली ऐसी धुन जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक काफी मोटा व्यक्ति बिना शर्ट के एक कमरे में खड़ा होता है तभी वहां सूट पहने कुछ लोग आते हैं और उसके शरीर पर ड्रम बजाने लगते हैं. सूट-बूट पहने लोग हाथों से ही शख्स के पेट, कंधे और पीठ के जरिए म्यूजिक बनाने लगते हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 25, 2022, 08:04 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं. इनमें से कुछ बेहद हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने फनी होते हैं कि उन्हें याद कर लोग कई-कई दिनों तक हंसते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो इनता मजेदार है कि इसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे साथ ही आप इसे खूब इंजॉय भी करेंगे. वायरल वीडियो में कुछ लोग दो मर्दों के शरीर पर तबला बजाते दिख रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें इंजॉय करने जैसा क्या है? ऐसे में आपको बता दें कि ये लोग बदन पीट-पीटकर ऐसी कमाल की धुन बजाते हैं कि इसे देख कोई भी हैरान रह जाए. वीडियो में तबले कि धुन सुनने के बाद आप भी उसकी आवाज पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

वीडियो @TheFigen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे एक ही दिन में 24M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. दरअसल,  ट्विटर अकाउंट  @TheFigen ऐसे ही मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियोज के लिए फेमस है. यहां आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. वहीं, इंसान के शरीर से तबले की धुन निकालने वाला यह वीडियो भी इतना कमाल का है कि इसे देख आपका दिन बन जाएगा. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Condom उबालकर भाप ले रहे हैं युवा, जानें क्यों लगी ऐसी लत?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक काफी मोटा व्यक्ति बिना शर्ट के एक कमरे में खड़ा होता है तभी वहां सूट पहने कुछ लोग आते हैं और उसके शरीर पर ड्रम बजाने लगते हैं. सूट-बूट पहने लोग हाथों से ही शख्स के पेट, कंधे और पीठ के जरिए म्यूजिक बनाने लगते हैं. इसके बाद वहां एक दूसरा आदमी बिना शर्ट पहने आता है और कुछ लोग उसके शरीर को आकर बजाने लगते हैं. देखते ही देखते दोनों ग्रुप में कंप्टीशन छिड़ जाता है. हार जीत से अलग, दोनों ही ग्रुप बेहद कमाल का म्यूजिक बजाते नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि आज के समय में बॉडी ड्रमिंग (Body Druming) एक ऐसी कला के रूप में उभरकर सामने आई है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं तभी तो इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग उन दोनों व्यक्तियों के लिए सहानुभूति जताते भी नजर आए. यूजर्स का कहना है कि वीडियो में उन दो मर्दों का अपमान होते दिखाया गया है. एक शख्स ने कहा कि इस वीडियो में मोटो लोगों को वस्तु की तरह दिखाया गया है और ये मानवता नहीं है तो वहीं, एक अन्य यूजर का कहना है कि म्युजिक बजाने के कई तरीके हैं लेकिन इस तरह के तरीके को अपनाना ठीक बात नहीं है.

यह भी पढ़ें- नहाते-नहाते अचानक Swimming Pool में समा गया शख्स, घटना का खौफनाक वीडियो वायरल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv