Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flight Viral Video: बर्थडे के दिन फ्लाइट में अकेले सफर कर रहा था बच्चा, वीडियो में देखें यात्रियों ने कैसे दिया सरप्राइज 

Passengers Surprise Birthday Boy: बर्थडे के दिन अगर किसी बच्चे को अकेले रहना पड़े, तो उदास होना स्वाभाविक है. फ्लाइट में सफर कर रहे एक बच्चे को दूसरे यात्रियों ने यादगार तोहफा दिया.

Latest News
article-main

Passengers Surprise Birthday Boy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बर्थडे के दिन सबकी ख्वाहिश होती है कि वह अपने दोस्तों या परिवार के साथ वक्त बिताए. बच्चों के लिए तो अपना जन्मदिन सबसे खास मौका होता है. हालांकि, अगर किसी बच्चे को जन्मदिन के दिन ही यात्रा करनी पड़े और वह भी अकेले, तो उसका उदास होना बनता है. जब फ्लाइट में बच्चे के बगल की सीट वाले यात्रियों को पता चला कि वह बर्थडे के दिन अकेले सफर कर रहा है, तो उन्होंने उसे सरप्राइज देने का फैसला किया. वीडियो में दिख रहा है कि क्रू मेंबर्स और दूसरे यात्री बच्चे के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हैं और उसे अपनी तरफ से गिफ्ट भी देते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया (Viral Video) पर यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है. बच्चे को गुमसुम देखकर एक यात्री ने क्रू मेंबर से कुछ बात की, जिसके बाद फ्लाइट के विंडो बंद कर दिए गए. सबने एक साथ हैप्पी बर्थडे गाया. बच्चा ये प्यारा सरप्राइज देखकर खुश हो गया और उसकी खुशी चेहरे पर भी दिख रही थी.  


यह भी पढ़ें: UPSC में 13वीं रैंक पाने वाली IAS ने शेयर की अपनी मार्कशीट 


बर्थडे के दिन अकेले सफर कर रहा था बच्चा 
वीडियो किस फ्लाइट का है, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक एक यात्री ने देखा कि बच्चे के पिता उसे छोड़ने एयरपोर्ट आए हैं और दोनों इमोशनल थे. इसके बाद सीट पर बच्चा लगातार अपने मोबाइल में लगा था और गुमसुम था. यात्री को पता चल गया कि उसका बर्थडे है और इसलिए सरप्राइज देने का फैसला किया.


यह भी पढ़ें: रात में क्यों किया जाता है किन्नरों का अंतिम संस्कार


सोशल मीडिया पर यूजर्स लुटा रहे वीडियो पर प्यार 
इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बर्थडे के दिन अकेले रहना दुखद होता है, लेकिन ये बच्चा इस खास बर्थडे को कभी नहीं भूलेगा. एक और यूजर ने लिखा कि मानवता सबसे ऊपर है. आसपास के यात्रियों ने उदास बच्चे के चेहरे पर खुशी ला दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement