Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MNS नेता ने बुजुर्ग महिला को सरेआम मारा चांटा, बदसलूकी का वीडियो वायरल

वीडियो में कार्यकर्ता को महिला का थप्पड़ मारते, बार-बार उन्हें धक्का देते और गाली-गलौज करते साफ देखा जा रहा है. महिला बार-बार पोल को दुकान के सामने से हटाने का अनुरोध करती रहीं, रोती रहीं और शख्स बार-बार उन्हें बेरहमी से धक्का देता रहा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता का बेहद शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नेता को एक बुजुर्ग महिला को धक्का देते और सरेआम थप्पड़ जड़ते देखा जा रहा है. पीड़ित महिला का नाम प्रकाश देवी है. बताया जा रहा है कि मनसे कार्यकर्ताओं ने मुंबई के मुंबा देवी इलाके स्थित महिला की मेडिकल शॉप के सामने प्रचार के लिए पोल लगाया था. महिला ने इसपर आपत्ति जताई तो उनके साथ बदसलूकी की गई. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- तुम बहुत मोटी हो गई हो...कहकर पति ने दिया पत्नी को तलाक, थाने पहुंची पीड़िता

वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स का नाम विनोद अर्गिल बताया जा रहा है. मनसे पार्टी कार्यकर्ता विनोद बुजुर्ग महिला की दुकान के बाहर गणेशोत्सव के विज्ञापन का बैनर लगा रहा था. हालांकि, महिला ने कार्यकर्ता को ऐसा करने से मना कर दिया. महिला का कहना था कि दुकान के ठीक सामने पोल लगने के चलते लोगों को उनके यहां आने में परेशानी होगी. बस इसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी शुरू हो गई.  इस दौरान विनोद अर्गिले ने ना केवल महिला के साथ मारपीट की, बल्कि उन्हें गालियां भी दी. इस बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में कार्यकर्ता को महिला का थप्पड़ मारते, बार-बार उन्हें धक्का देते और गाली-गलौज करते साफ देखा जा रहा है. महिला बार-बार पोल को दुकान के सामने से हटाने का अनुरोध करती रहीं, रोती रहीं और शख्स बार-बार उन्हें बेरहमी से धक्का देता रहा.

यह भी पढ़ें- UK में सब्सिडी उड़ा रहे सांसद, बच्चों को नहीं मिल रहा खाना, भारत की मिड डेल मील योजना गाड़ रही झंडे 

वहीं, अब इस मुद्दे पर राजनीतिक विवाद छिड़ गया है. मामले को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने एक बुजुर्ग महिला पर 'क्रूर हमले' के लिए मनसे की आलोचना की और मांग की कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को महिलाओं के सम्मान पर अपनी पार्टी के रुख को स्पष्ट करना चाहिए. 

तापसे ने अपने बयान में कहा, 'ये एक बेहद चौंका देने वाली घटना है, हम इसकी निंदा करते हैं. मुंबई पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर इसमें शामिल मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए'. हालांकि, अभी तक मामले में मनसे की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

उधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मारपीट की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है और अब जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- अमेरिका में PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ केस दर्ज, जारी हुआ समन, जानिए क्या है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv