Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में शख्स ने तोड़ा Rule, गाया रफी साहब का गाना फिर सज गई महफिल, Video Viral 

Delhi Metro फिर एक बार ट्रेंड में है. कारण बना है मोहम्मद रफ़ी का एक गाना। जिसे गाकर एक शख्श ने मेट्रो में यात्रा कर रहे अन्य लोगों को मंत्रमुग्ध किया है. भले ही अपने गाने से व्यक्ति ने मेट्री नियमों का उल्लंघन किया हो मगर मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों ने उसके गाने को भरपूर एन्जॉय किया. 

Latest News
Delhi Metro में शख्स ने तोड़ा Rule, गाया रफी साहब का गाना फिर सज गई महफिल, Video Viral 

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो फिर इंटरनेट पर वायरल हुआ है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DMRC द्वारा तमाम एडवाइजरी जारी करने के बावजूद दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे. नाच गाने से लेकर गाली गलौज और मारपीट तक, जिस हिसाब से रोज दिल्ली मेट्रो से जुड़े वीडियो वायरल होते हैं. मौजूदा वक्त में दिल्ली मेट्रो तमाम तरह की अश्लीलता का हॉटस्पॉट हो गई है. लगातार आलोचना का शिकार दिल्ली मेट्रो एक बार फिर ट्रेंड में है. वजह बना है एक गाना जिसे गाकर भले ही सिंगर ने मेट्रो नियमों का उल्लंघन किया हो मगर मेट्रो में यात्रा कर रहे लोगों ने उसे भरपूर एन्जॉय किया. 

गाने का वीडियो @delhi.connection नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया जो फौरन ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो देखें तो मिलता है कि मेट्रो कोच के अंदर एक व्यक्ति ने पूरी महफ़िल सजा रखी है और वो 1964 में आई फिल्म गजल का गीत- 'रंग और नूर की बारात किसे पेश करूं....'गा रहा है.

बताते चलें कि इस गाने को गुजरे दौर के महानतम सिंगर मोहम्मद रफी ने गाया था. जिस तरह से व्यक्ति ने इस गाने को जनता के सामने पेश किया। उससे इतना तो साफ़ हो गया है न केवल वो रफ़ी साहब का जबरा फैन है. बल्कि उसने संगीत सीखा हुआ है. 

मेट्रो में रफी साहब का गाना गाता ये व्यक्ति पूरे फॉर्म में है जो गाना गाते हुए सामने बैठे लोगों से कहता है- गाना पूरा गाउंगा बेटा. 

वीडियो कब का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसके आने के बाद इसपर रिएक्शंस की बरसात हो गई है. तमाम यूजर्स इस बात पर एकमत हैं कि पहली बार मेट्रो में किसी ने कुछ ऐसा किया है जिसकी तारीफ सच में होनी चाहिए.

प्रतिक्रिया देते लोग तो ये तक कह रहे हैं कि इस वीडियो से उन लोगों को ज़रूर प्रेरणा लेनी चाहिए जो अश्लील रील्स बनाने के लिए बेशर्मी की हदों को पार कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement