Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी के हापुड़ में टोल मांगने पर बुलडोजर चालक हुआ आहत, एक झटके में किया टोल बूथ का ये हाल, Video Viral  

यूपी के Hapurसे एक वीडियो Viral हुआ है. वायरल वीडियो में एक बुलडोजर चालक एक Toll Plaza में लगे टोल बूथों को अपने बुलडोजर से ध्वस्त करता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये सब सिर्फ इसलिए हुआ, क्योंकि टोल कर्मियों ने बुलडोजर चालक से टोल मांग लिया था.

Latest News
यूपी के हापुड़ में टोल मांगने पर बुलडोजर चालक हुआ आहत, एक झटके में किया टोल बूथ का ये हाल, Video Viral  

हापुड़ के टोल प्लाजा पर जो कुछ भी हुआ वो हैरान करने वाला है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

National Highway पर यात्रा के दौरान जिस चैलेंज का सामना वाहन कर्मी सबसे ज्यादा करते हैं, वो है टोल कर्मियों का मनमाना रवैया. अक्सर ही हमारे सामने ऐसे Video आ जाते हैं जिसमें Toll को लेकर हम वाहन चालकों और किसी टोल प्लाजा पर बैठे टोलकर्मी को जमकर बहसबाजी करते देखते हैं. ऐसे झगड़ों का एक दिलचस्प पक्ष ये भी था कि वाहन चालक चाहे जितना भी गुस्सा कर ले, वो पैसे देने के बाद ही छूटता था. इन बातों के इतर जो कुछ भी यूपी के हापुड़ स्थित एक टोल प्लाजा पर हुआ वो हैरान करने वाला है.यहां टोल मांगने पर एक बुलडोजर चालक कुछ इस हद तक नाराज हो गया कि उसने अपने बुलडोजर से टोल प्लाजा के 2 बूथ रौंद डाले.

घटना का वीडियो वायरल है जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बताते चलें कि दिल्ली-लखनऊ हाईवे एनएच-9 के Chhajarsi toll plazaपर टोल बूथ से गुजर रहे बुलडोजर चालक से टोलकर्मियों ने टोल के रुपये मांगे जिसे लेकर बुलडोजर चालक और टोलकर्मियों में तीखी नोकझोंक हुई. 

टोलकर्मियों के बर्ताव से बुलडोजर चालक इतना गुस्सा हो गया कि उसने बुलडोजर से टोल के दो बूथ ध्वस्त कर डाले. मामले में दिलचस्प ये रहा कि जिस वक़्त बुलडोजर चालक टोल प्लाजा को ध्वस्त कर रहा था मौके पर मौजूद कर्मचारी वीडियो बना रहे थे और किसी ने भी पुलिस को बुलाने की जहमत नहीं उठाई. 

मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे लेकर लोग तरह तरह की बातें कह रहे हैं. घटना पर अपना पक्ष रखते हगे टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने कहा कि टोल बूथ  पर जब जेसीबी चालक से टोलकर्मियों ने टोल चार्ज मांगा तो वह भद्दी भद्दी गालियां देने लगा और जेसीबी की टक्कर से दो टोल बूथों को तोड़ दिया जिससे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी टूट गए और काफी नुकसान हुआ है. 

मैनेजर के मुताबिक उन्होंने घटना की शिकायत पुलिस से की है. जल्द ही केस भी दर्ज किया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement