Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: घोड़ी नचाने का रिवाज पड़ा भारी, सिर पर ऐसी नाची कि घायल हो गए 6 बाराती

स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के उस इलाके में घोड़ी नचाने का रिवाज है. इस वजह से मालिक उसे नचाने की कोशिश कर रहा था और हादसा हो गया.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 26, 2022, 12:47 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बारात में लोग घोड़ी के आगे-पीछे न नाचें तो पूरा मामला ही अधूरा सा लगता है लेकिन कई बार इस चक्कर में हादसे भी हो जाते हैं. घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की बताई जा रही है. यहां बारातियों की भारी भीड़ जुटी हुई थी. सभी अपनी मस्ती में नाच रहे थे और घोड़ी इतनी भीड़ में परेशान हो रही थी. वीडियो में ऐसा लग रहा जैसे कि कोई उसे खींचकर आगे लेकर आ रहा था लेकिन घोड़ी इतनी भीड़ में घुसने के मूड में नहीं थी.

जब घोड़ी को जबरदस्ती भीड़ में लाया गया तो जाने क्या हुआ वह अचानक बिदक गई. शायद वह तेज आवाज में बज रहे म्यूजिक की वजह से हड़बड़ा गई. वह इतनी तेज उछली कि सीधे लोगों के ऊपर चढ़ गई. इस वजह से भीड़ में 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. अचानक लोग तितर-बितर हो गए. कोई समझ ही नहीं पाया कि आखिर ऐसा क्या हुआ. भीड़ में ऐसी भगदड़ मची कि साइड में खड़ी बाइक्स भी नीचे गिर गईं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बीयर पीते दिखे दो मुर्गे, नशे में हुआ ऐसा हाल!

घायल लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश में घोड़ी को नचाने का पुराना रिवाज है. इस घोड़ी का मालिक कुछ ऐसा ही करने की कोशिश में था लेकिन घोड़ी बिदक गई और हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें: ऐसी होती हैं बेटियां! Mumbai Local Train में बाप-बेटी का प्यार देख भावुक हो जाएंगे आप  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv