Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भयंकर जाम में गूंजी किलकारी: ट्रैफिक जाम में फंसी थी महिला, दिया बच्चे को जन्म

गुरुग्राम की सड़कों पर लगा जाम एक महिला के लिए परेशानी का सबब बन गया. महिला ने प्रसव की पीड़ा झेलते हुए कार में ही बच्चे को जन्म दिया.

article-main

Traffic Jam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुरुग्राम की सड़कों पर लगने वाला जाम किसी के लिए भी परेशानी का सबब बन सकता है. मगर बात जब किसी तरह की इमर्जेंसी की आए दो दिल पहले ही धड़कने लगता है. ऐसा ही एक वाकया गुरुवार को हुआ जब प्रसव की पीड़ा झेल महिला ट्रैफिक जाम में फंस गई. सेक्टर 10 की रहने वाली महिला को उसके परिजन अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन वह जाम के कारण समय से अस्पताल नहीं पहुंच पाई और कार में बच्चे को जन्म दिया.  

ये भी पढ़ें - PM Modi से छिपाकर क्या खा रहे थे शिवराज सिंह चौहान? मोदी के देखते ही हड़बड़ा गए सीएम

मौके पर मौजूद चश्मदीदों में से सज्जन सिंह ने बताया कि कार में वह गर्ववती पत्नी को लेकर सेक्टर-10 के निवासी अस्पताल जा रहे थे. तभी लंबा ट्रैफिक जाम लगा था. लेबर पेन से जूझ रही महिला ने कार में बच्चे को जन्म दे दिया. 

वहीं संयोग एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थीं, जिन्होंने मां-बच्चे की देख भाल की. बाद में जच्चा-बच्चा को दोनों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया में भर्ती कराया गया. दोनों स्वस्थ हैं. जैकबपुरा निवासी पेशे से मैकेनिक सज्जन सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी गर्भवती थी. उसके प्रसव का समय पूरा हो गया था. गुरुवार दोपहर अचानक उसे तेज प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. वह पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए काफी देर तक कैब व ऑटो बुक करने का प्रयास करते रहे, लेकिन कोई भी समय पर नहीं पहुंचा. 

ये भी पढ़ें - बिहार में हुई खतरनाक चेकिंग, बिना हेलमेट वाले को लाठी मारी, धक्का देकर स्कूटर से गिराया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो