Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad News: टक्कर लगने से बोनट पर गिरा शख्स, गाड़ी रोके बिना 3 किमी. तक घुमाया, कांप जाएंगे वीडियो देखकर

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक कार से टक्कर के बाद बोनट पर ही युवक गिर गया. कार ड्राइवर ने इसके बाद शख्स की मदद करने के बजाय  बोनट पर गिरी हालत में ही 3 किमी. तक का सफर किया. आरोपी चालक को अरेस्ट कर लिया गया है.

Latest News
article-main

Image Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक कार के चालक ने लापरवाही की हद पार कर दी.  पहले तो ड्राइवर ने एक शख्स को टक्कर मारी, जिससे टक्कर के बाद कार की बोनट पर वह शख्स गिर गया. इसके बाद भी कार ड्राइवर ने अपनी हरकतें बंद नहीं की और उस शख्स को बोनट पर गिरी हुई हालत में ही 3 किमी. तक घुमाता रहा. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी की पहचान तरंग जैन के तौर पर हुई है और उसे  पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

गाजियाबाद (Ghaziabad) की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि यह मामला रोड रेज का है. रमेश सिंह और तरंग जैन की कार एक-दूसरे से टकरा गई थीं, जिसके बाद सिंह अपने वाहन से उतर कर जैन की कार के सामने खड़ा हो गया. जैन ने इसी दौरान सिंह को टक्कर मार दी थी जिससे वह गाड़ी की बोनट पर गिर गया. उसे बोनट पर गिरे देखने के बावजूद भी जैन ने गाड़ी नहीं रोकी. 

कुछ लोगों ने गाड़ी का पीछा कर जबरन कार रुकवाई
पुलिस के मुताबिक कुछ लोगों ने गाड़ी का पीछा किया और जबरन तरंग जैन की कार रुकवाई. इसके बाद बोनट पर गिरे रमेश सिंह को जैसे-तैसे उतारा गया. इस दौरान सिंह जान बचाने के लिए बोनट से चिपका रहा और जब लोगों के हस्तक्षेप के बाद कार को रुकवाया गया, तो सही सलामत उसे बचा लिया गया. घटना का वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े करने वाला है.

आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेजा 
सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र सिंह ने बताया कि आरोपी तरंग जैन एक निजी कंपनी में काम करता है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कह रहे हैं कि यह अमानवीयता की हद है. एक शख्स की मदद करने के बजाय कोई गाड़ी कैसे चलाते रह सकता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement