Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: खिलौने की तरह कार से खेलने लगा हाथी, लोग लगाते रह गए आवाज

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में हाथी कार को खिलौने की तरह घुमाता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: खिलौने की तरह कार से खेलने लगा हाथी, लोग लगाते रह गए आवाज

Elephant viral video : हाथी का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Elephant Viral Video: इंटरनेट पर हाथियों के वीडियो (Elephant Video) को लोग काफी पसंद करत हैं. कई बार हाथियों की क्यूट हरकतें लोगों को पसंद आती हैं मगर कुछ ऐसी एक्टिवी भी ये जानवर करते हैं जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. हाथी से जुड़ा एक वीडियो सामने आ रहा है जो इंटरनेट पर जमकर वारयल हो रहा है, जिसमें हाथी से जुड़ी एक अलग ही एक्टिलिटी नजर आ रही है. IFS अधिकारी सुशांत नंदा की तरफ से ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो लोगो को हैरान करने के लिए काफी है.

असम के गुवाहाटी में नरेंगे मिलिटरी स्टेशन पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में एक हाथी एक कार के सामने खड़ा दिखाई दे रहा है. क्लिप में कुछ सेकंड बाद हाथी कार को अपनी सूंड के साथ एक सर्कल में धकेलना शुरू कर देता है. बैकग्राउंड में लोगों को हाथी का ध्यान भटकाने के लिए थाली पीटते और चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. आखिर में हालांकि हाथी कार को उसी स्थान पर वापस लाता है जहां से उसने उसे धक्का देना शुरू किया था.

ये भी पढ़ें - कितने मेगापिक्सल की होती हैं आपकी आंखें? ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं ये बात

यहां देखें वीडियो

 

ये भी पढ़ें - Vatican City के तर्ज पर बना कोलकाता में मां दुर्गा का भव्य पंडाल, तस्वीरें हुईं वायरल

वीडियो तेजी से व्यूज और रिएक्शन बटोर रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने बताया कैसे मनुष्यों ने जंगलों पर कब्जा कर लिया है और जंगली जानवरों को बेघर कर दिया है. दूसरे यूजर का मानना ​​​​है कि हाथी को लग रहा है कि कार उसके लिए खेलने के लिए एक खिलौने जैसा ही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement