Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: क्राइम सीन पर पड़ी थी इंसान की खोपड़ी, मुंह में दबाए सड़क पर दौड़ता दिखा कुत्ता

जांच अधिकारियों का कहना है कि कुत्ता क्राइम सीन पर पड़ी खोपड़ी उठाकर भागा था. वह भूखा था और खाने के लिए जगह तलाश रहा था.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेक्सिको के Zacatecas से एक बेहद शॉकिंग वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कुत्ता मुंह में इंसानी खोपड़ी दबाए सड़क पर भागता नजर आ रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी जगह की तलाश में है ताकि आराम से बैठकर खा सके. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना 26 अक्टूबर की है. कुत्ते को यह खोपड़ी एक क्राइम सीन से मिली.

इस मामले की जांच में जुटे अधिकारियों का कहना है कि यह खोपड़ी एक ऑटोमैटिक टेलर बूथ पर मिली थी. इसके साथ एक नोट था 'अगली खोपड़ी तुम्हारी होगी'. यही खोपड़ी भूखे कुत्ते के हाथ लग गई. अधिकारियों का कहना है कि यह किसी गैंग का मामला लग रहा है जिन्होंने ड्रग कार्टेल और अधिकारियों को चुनौती दी हो. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके शरीर के बाकी हिस्से भी नहीं मिले हैं. बता दें कि मार्का दुनिया का सबसे खतरनाक गैंग माना जाता है. ऐसा माना जा रहा है कि इसके पीछे इसी गैंग का हाथ है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बंदर के रक्षक बने हनुमान, डूबने से बचाई जान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो