Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शर्मनाक! बेटी नहीं कर पाती थी टॉप, मां ने टॉपर बच्चे को जहर देकर मार डाला

महिला ने मासूम की हत्या केवल इसलिए कर डाली क्योंकि वह पढ़ाई में काफी तेज था और इसके चलते उसकी बेटी क्लास में टॉप नहीं कर पाती थी.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे पढ़ाई-लिखाई में हमेशा अव्वल आएं. इसके लिए वे कई तरह के तरीके आजमाते हैं. कुछ बच्चों को प्यार से डील करते हैं, उन्हें पढ़ाने के लिए खुद भी दिन रात मेहनत करते हैं तो कई पेरेंट्स ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं जो बच्चों को पढ़ाने के लिए उनपर दवाब बनाने लगते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी बच्ची को टॉप कराने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था.

मामला पुडुचेरी के कराईक्कल का है. यहां नेहरू कॉलोनी में रहने वाली विक्टोरिया सहयारानी नाम की एक महिला की बेटी 8वीं क्लास में पढ़ती थी. विक्टोरिया हमेशा से चाहती थी कि उसकी बेटी अपनी क्लास में टॉप करे. महिला के सिर पर यह चाहत इस कदर सवार हुई कि उसने इसके लिए एक मासूम को मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें- रेस्टोरेंट में खाने से ज्यादा देना पड़ा वॉशरूम जाने का बिल, लोग बोले-अब सांस लेने के पैसे देना बाकी है बस

क्या है पूरा मामला?
विक्टोरिया नाम की इस महिला ने बेटी की क्लास में पढ़ने वाले 13 साल के छात्र बालमणिकंदन की जहर देकर हत्या कर दी. इसके पीछे की वजह आप जानेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, बालमणिकंदन पढ़ने में काफी तेज था. वह अक्सर अपनी क्लास में टॉप किया करता था. वहीं, विक्टोरिया की बेटी खूब कोशिश करने के बाद भी हमेशा दूसरे स्थान पर ही रह जाती थी. बस इस बात से महिला इतनी चिढ़ गई कि उसने बालमणिकंदन को मारने का षड़यंत्र रच डाला.

इसके लिए महिला ने स्कूल के चौकीदार को बुलाया और कहा कि वह मणिकंदन की मां है. इसके बाद उसने चौकीदार को दो बोतल कोल्ड ड्रिंक दी और कहा कि दोनों मणिकंदन को दे दे. उस दिन स्कूल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. मणिकंदन ने भी स्कूल में होने वाले इस कार्यक्रम में भाग लिया था. महिला का कहना था कि कोल्ड ड्रिंक पीने से मणिकंदन को एनर्जी आएगी. इसके बाद चौकीदार ने दोनों बोतल ले जाकर मणिकंदन को दे दी.

यह भी पढ़ें- Viral Video: पटरी पर रील बना रहा था लड़का, तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर

इधर, कुछ देर तक तो सब ठीक रहा लेकिन जब स्कूल की छुट्टी हुई और मणिकंदन अपने घर पहुंचा तो वह लगातार उल्टियां करने लगा. पूछने पर उसने बताया कि एक महिला खुद को मेरी मां बताकर कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए देकर गई थी. इतना सुनते ही मणिकंदन के परिजन बिना देरी किए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

छात्र की मौत के बाद चौकीदार से पूछताछ की गई. पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद विक्टोरिया के इस खेल का खुलासा हुआ. विक्टोरिया से जब उसके ऐसा करने का कारण पूछा गया तो वहां मौजूद हर एक शख्स दंग रहा गया. महिला ने मासूम की हत्या केवल इसलिए कर डाली क्योंकि वह पढ़ाई में काफी तेज था और इसके चलते उसकी बेटी क्लास में टॉप नहीं कर पाती थी. आरोपी ने अपना जुर्म कबुल करते हुए बताया, उसने कोल्ड ड्रिंक में ऐसी दवा मिलाई थी जिससे बच्चे को डायरिया होने के बाद उसकी मौत हो जाती लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट और सीसीटीवी कैमरे ने सारा खेल खराब कर दिया.
 

यह भी पढ़ें- Viral Video: जिम में एक्सरसाइज कर रही थी महिला, मशीन में ऐसी फंसी की मदद के लिए बुलानी पड़ी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv