Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: पुलिस की मेस में मिल रहा है घटिया खाना, कॉन्स्टेबल ने रो-रोकर सुनाया दुख

वीडियो देखेंगे तो आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. कॉन्स्टेबल ने बताया कि उन्हें ऐसा खाना मिल रहा है जिसे जानवर भी खाना पसंद नहीं करेंगे.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Aug 11, 2022, 02:19 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश का एक कॉन्स्टेबल अपने मेस में मिलने वाले खाने की शिकायत कर सुर्खियों में है. कॉन्स्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि मनोज कुमार नाम के एक कॉन्स्टेबल बता रहे हैं कि जिस क्वालिटी का खाना उन्हें मिल रहा है वह ऐसा कि जानवर भी इसे नहीं खा सकते.

वह कहते हैं, हमें यहां जो खाना मिल रहा है वह ऐसा कि जानवर भी इसे नहीं खा सकते लेकिन हम इसे खाने को मजबूर है. यह एसएसपी और डीसीपी का किया हुआ घोटाला है. ये लोग हमें घटिया क्वालिटी का खाना खिला रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हमे आश्वासन दिया था कि पुलिस को मिलने वाले अलाउंस 30 पर्सेंट तक बढ़ाए जाएंगे ताकि उन्हें हेल्दी डाइट मिल सके लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा.

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2022: छोटी बहन ने भाइयों को कुछ यूं पिलाया पानी, वीडियो देखकर बन जाएगा दिन   

मनोज की शिकायत पर पुलिस मेस के मैनेजर का कहना है कि वह बेवजह शिकायत करते हैं. सीनियर पुलिस अधिकारियों ने भी इस विषय पर कुछ नहीं कहा. वहीं मनोज का कहना है कि वह जल्द ही सस्पेंड कर दिए जाएंगे. मैंने इसकी शिकायत डीजीपी सर से भी की है लेकिन अभी तक इसका कोई हल नहीं निकला.

यह भी पढ़ें: Video: बाइक रिवर्स कर रहा था लड़का, अचानक गायब....देखकर यकीन करना मुश्किल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv