Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: दोस्त ने नहीं किया रिप्लाई तो जासूसी के लिए घर भेज दिया ड्रोन

वान अपना फोन साइलेंट करके आराम कर रही थी तभी उसकी खिड़की पर ड्रोन आया जिससे वान की नींद खुल गई.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक लड़की ने जब अपनी दोस्त के मैसेज का रिप्लाई नहीं किया तो उसकी फ्रेंड ने कुछ ऐसा किया कि इन दोनों की दोस्ती की अब दुनिया भर में मिसाल दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वान को हार्ट प्रॉब्लम है उसकी दोस्त ने हाल जानने के लिए उसे मैसेज किया था लेकिन जब वान की तरफ से बहुत देर तक कोई रिप्लाई नहीं आया तो वह डर गई. वान का रिप्लाई न आने पर उसकी दोस्त ने अपने पति को बताया और फिर उसके पति से ड्रोन कैमरे को वान के अपार्टमेंट पर भेजने के लिए कहा.

वान की तबीयत खराब होने पर उसकी फ्रेंड ने उसे 22 अक्टूबर की सुबह 7 बजे मैसेज करके टेस्ट कराने की सलाह दी थी लेकिन वान अपनी रिपोर्ट के बारे में इसे बताना भूल गई और उसकी आंख लग गई. महिला ने वान को मैसेज करके उसकी तबीयत और रिपोर्ट के बारे में पूछा था. वान की नींद उसकी सहेली द्वारा भेजे गए ड्रोन की आवाज से खुल गई जिसके बाद उसने अपनी फ्रेंड के मैसेज का रिप्लाई किया और उससे माफी मांगते हुए उसको बताया कि वह बिल्कुल ठीक है. 

ये भी पढ़ें - Viral News: 11 दिन तक लगातार उड़ता रहा पक्षी, तय किया 13,560 किलोमीटर का सफर

वान ने इस किस्से को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि हम दोनों के घर ज्यादा दूर नहीं हैं. इसलिए ड्रोन को मेरे घर की खिड़की तक आने में थोड़ा ही टाइम लगा. वान का कहना है कि वह अपनी बीमारी के बावजूद टेंशन फ्री रहती है. वह अपना फोन साइलेंट करके आराम कर रही थी. तभी उसकी खिड़की पर ड्रोन आ गया जिससे वान की नींद खुल गई. वान ने अपनी फ्रेंड को उसकी सेहत की फिक्र करने के लिए धन्यवाद कहा. वान का कहना है कि अच्छा हुआ मेरी फ्रेंड ने सीधे पुलिस या इमरजेंसी सर्विस को फोन नहीं किया नहीं तो बिना वजह के हंगामा हो जाता. 

ये भी पढ़ें - मेहमानों के पेशाब करने से परेशान हो गए लोग, शादियों पर ही लगा दिया बैन!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv