Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: भाई ने गिफ्ट में दिया स्कूटर, सरप्राइज देख निकल आए बहन के आंसू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाई अपनी बहन को गिफ्ट में एक स्कूटर देता है. इस सरप्राइज को पाकर बहन काफी खुश होती है.

Viral Video: भाई ने गिफ्ट में दिया स्कूटर, सरप्राइज देख निकल आए बहन के आंसू

भाई ने बहन को गिफ्ट में दिया स्कूटर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाई बहन के बीच के प्यार का कोई मोल नहीं है. भाई-बहन के बीच का बंधन काभी खूबसूरत होता है, इसमें कभी नोकझोंक तो कभी प्यार से देखा गया है. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. तो बता दें कि भाई-बहन के प्यार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें एक एक भाई की अपनी बहन को सरप्राइज में स्कूटर गिफ्ट करता है, यह देखकर बहन भावुक हो जाती है.

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ऐश्वर्या भड़ाने नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप की शुरुआत ऐश्वर्या ने अपने भाई के दिए एक गिफ्ट बॉक्स खोलती नजर आ रही है. बॉक्स के अंदर एक चाबी देखकर और वह बहुत उत्साहित हो गई. जब उसे ऐश्वर्या को पता चलता है कि भाई ने उसे गिफ्ट में स्कूटर दिया है  तो वह फूट-फूट कर रोने लगी और भाई ने उसे गले से लगा लिया. 

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "शुद्ध प्रेम"

ये भी पढ़ें - 1 बोतल 'दारू' की कीमत 65 करोड़, फिर भी खरीदने की लगी है लाइन!

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें - पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 9 मिलियन से अधिक बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में भाई-बहनों के प्यारे से बंधन की तारीफ की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement