Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: दूल्हे को काला बोल दुल्हन ने किया शादी से इनकार, थाने पहुंचा मामला

यह घटना दिल्ली के निहाल विहार के रहने वाले दुर्गा प्रसाद के साथ हुई है. उनकी दुल्हन ने काला कहकर मंडप पहुंचकर शादी से मना कर दिया.

article-main

प्रतिकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक दुल्हन ने गोद भराई की रस्म के बाद दूल्हे को काला बोलकर उससे शादी करने से इनकार कर दिया. दुल्हन ने लड़के को अकेले में यह बात बताई कि वह उससे शादी नहीं करेगी. दुल्हन ने शादी के लिए दूल्हे से ही मना करने के लिए कहा. युवती ने उसे धमकी दी कि अगर वह उससे शादी करेगा तो वह भाग जाएगी. युवती की धमकी सुनने के बाद युवक ने ही शादी करने से मना कर दिया लेकिन लड़के ने जब शादी करने से मना किया तो विवाद खड़ा हो गया. 

दरअसल, यह घटना दिल्ली के निहाल विहार के रहने वाले दुर्गा प्रसाद के साथ हुई है. दुर्गा प्रसाद का कहना है कि उनसे दुल्हन ने कहा कि 'ना तुम सुंदर हो, न ही ज्यादा पढ़े लिखे हो, तुम्हारा रंग भी काला है. अगर मेरी शादी तुमसे हो गई तो मेरी सहेलियां मेरा मजाक बनाएंगी. इसलिए मैं ये शादी नहीं कर सकती. तुम इस शादी से मना कर दो नहीं तो मैं भाग जाउंगी और इससे तुम्हारी और भी ज्यादा बदनामी होगी.' ये सब सुनने के बाद जब युवक ने शादी से मना किया तो उसे युवती के रिश्तेदार ने फोन पर गाली दी. लड़की के परिजनों ने उन्हें जेल भिजवाने की धमकी भी दी. 

यह भी पढ़ें- 'EVM हैक हो गई' : Gujarat Elections Result पर मजेदार Memes वायरल

बाद में लड़की के रिश्तेदारों ने लड़के के परिजनों को बुलाया और उनसे दो लाख रुपये की मांग की. रुपये देने से मना करने के बाद उन्होंने लड़के और उसके परिजनों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. हमला करने के बाद उनका सारा सामान भी छीन लिया. इस पूरी घटना के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. लड़के ने अपनी मंगेतर और उसके परिजनों पर मारपीट और छीना झपटी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- Gujarat Assembly Election: 5 सीट पर सिमटती दिखी AAP, लोग बोले- MCD के शेर, गुजरात में ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv