Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को गिफ्ट में मिली 'लैंबोर्गिनी', कीमत जान लोग बोले- हमें भी चाहिए

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को मैकेनिक ने गिफ्ट की स्पेशल 'लैंबोर्गिनी' कार. कीमत के बारे में जानकर हर कोई है हैरान.

article-main

 Himanta Biswa Sarma with Nurul Haque

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को 'लैंबोर्गिनी' कार गिफ्ट में मिली है. करीमगंज जिले में हिमंत बिस्वा सरमा को उनके एक चाहने वाले ने ये गाड़ी गिफ्ट में दी है. मगर इस लैंबोर्गिनी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लग्जरी कारों में गिनी जाने वाली लैंबोर्गिनी की कीमत करोड़ों में हैं लेकिन यह लैंबोर्गिनी महज 10 लाख 20 हजार रुपए की है. लोग इस लैंबोर्गिनी की कीमत जानकर हैरानी जाहिर कर रहे हैं.  

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कार इतनी कम कीमत में कैसे मिली? तो आपको बता दें कि एक कार को मोडिफाई कर इसे तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें: 27 साल पुरानी चिमनी हुई जमींदोज, नोएडा ट्विन टावर गिराने वाली कंपनी ने 5 सेकेंड में किया धराशायी

शिलचर के नुरुल हक ने इस कार को डिजाइन किया है. नुरुल हक पेशे से कार मकैनिक हैं और उन्हें गाड़ियों को मॉडिफाई करने की शौक है. अपने इसी शौक को परवान देते हुए उन्होंने लैंबोर्गिनी जैसी गाड़ी को मोडिफाई किया है.

इस कार की कीमत जानकर लोग काफी उत्साहित हैं. असम सीएम ने कार की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ऐसी कार पाने की इच्छा जताई है. 

नुरुल हक इस कार को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को गिफ्ट करने पहुंचें. जब मुख्यमंत्री को नुरुल हक की इस सोच और खोज के बारे में पता चला तो सीएम काफी उत्साहित थे और खुद पैदल चल कार के पास पहुंचे. 

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

सीएम ने खुद गाड़ी चलाई और यह तोहफा कुबूल किया. मुख्यमंत्री ने नुरुल हक की काबीलियत को सराहा और गाड़ी लेकर गुवाहाटी आने के लिए आमंत्रित किया. मुख्यमंत्री से बात करके नुरुल हक भी बहुत खुश थे. उत्तर पूर्व भारत के एक छोटे से जिले के कार मैकेनिक के इस करामात को जब खुद मुख्यमंत्री ने सराहा तो आसपास के लोग भी खुशी से झूम उठे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv