Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Love Story: 18 साल की मुस्कान को 55 साल के फारुक से हुआ प्यार, बड़ी फिल्मी है प्रेम कहानी

इनकी प्रेम कहानी के पीछे संगीत का बहुत बड़ा हाथ था. यह सुनकर आपको किशोर कुमार और सायरा बानो की फिल्म पड़ोसन याद आ जाएगी.

Love Story: 18 साल की मुस्कान को 55 साल के फारुक से हुआ प्यार, बड़ी फिल्मी है प्रेम कहानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से एक 'रब ने बना दी जोड़ी' टाइप खबर सामने आई है. यहां एक 18 साल की लड़की ने 55 साल के अपने प्रेमी से शादी की. इनकी लव स्टोरी की शुरुआत म्यूजिक के जरिए हुई. दरअसल दोनों की ही संगीत में दिलचस्पी थी. दोस्ती की शुरुआत इसी से हुई, धीरे-धीरे प्यार हुआ और अब दोनों जीवन साथी बन चुके हैं. इनकी लव स्टोरी लाइम लाइट में तब आई जब पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस कपल का इंटरव्यू लिया.

55 के फारुक और 18 की मुस्कान एक ही गली में आमने-सामने रहते थे. उन्हें संगीत का शौक था और मुस्कान को गाने का. वह मुस्कान की कला से बेहद प्रभावित थे. जब जानपहचान हुई तो फारुक अक्सर मुस्कान के घर जाने लगे. कुछ मुलाकातों के बाद मुस्कान ने 'ना मिलो हमसे ज्यादा' गाकर हिंट भी दिए. क्योंकि कहीं ना कहीं मुस्कान को फारुक से प्यार होने लगा था. उनकी दोस्ती गहरी होती जा रही थी और एक दिन मुस्कान ने अपने दिल की बात कह दी. फारुक ने भी अपने प्यार का इजहार किया और दोनों ने शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: Kanpur Viral Video: क्लास में भिड़ गई लड़कियां, बाल खींचे और जमकर हुआ गालीगलौज

उन्होंने बताया कि शुरुआत में दोस्त और रिश्तेदार इस शादी के खिलाफ थे. लोगों ने खूब बातें बनाई लेकन उन्होंने इसे दरकिनार कर अपनी खुशी का खयाल रखा और शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: Viral Video: रिपोर्टर ने पूछी जनवरी की स्पेलिंग, टीचर बोली - J A N Y, बच्चा निकला एक कदम आगे 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement