Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung ला रहा 5G Smartphone, जानिए शानदार फीचर्स

Samsung जल्द ही भारत में Galaxy A13 4G लॉन्च कर सकती है. यहां जानिए उसके शानदार फीचर.

article-main

Samsung Galaxy A13 4G

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Samsung का फोन सभी वर्ग के बीच काफी पॉपुलर है. इसके पॉपुलर होने की खास वजह इसकी किफायती कीमत, अपग्रेडेड वर्शन और कैमरा क्वालिटी है. पिछले हफ्ते ही भारत में सैमसंग (Samsung Galaxy A13 4G) ने गैलेक्सी A13 4G की घोषणा की है. हालांकि अभी तक ब्रांड ने भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया है. अब भारत में फोन का प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है. 91Mobiles ने स्मार्टफोन के पिछले हिस्से और किनारों की लाइव फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में सफेद रंग में फोन का बैक पैनल दिखाई दे रहा है. हालांकि यह फोन और भी रंगों में उपलब्ध होगा. वहीं इस फोन का डिजाईन Galaxy A13 4G के जैसा दिखता है जिसमें पीछे की ओर ट्रिपल कैमरे हैं. सेंसर के बगल में एलईडी फ्लैश के लिए एक कट-आउट भी है.

Samsung Galaxy A13 5G Design

सैमसंग गैलेक्सी A13 4G (Samsung Galaxy A13 4G) के डिजाईन कि बात की जाए तो इसका काफी कूल डिजाईन है. इसके लेफ्ट साइड में सिम डालने के लिए सिम-कार्ड ट्रे दिया गया है और राईट साइड में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर है. वहीं फोन में नीचे की तरफ USB type-C और 3.5 mm हैडफोन का जैक है. नीचे की तरफ माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल भी है. कयास लगाया जा रहा है कि सैमसंग इसमें वाटर-ड्रॉप नॉच स्क्रीन भी दे सकता है.

Samsung Galaxy A13 5G Camera

सैमसंग गैलेक्सी A13 4G (Samsung Galaxy A13 4G) की पहले से ही अमेरिका में बिक्री हो रही है और यह बजट स्पेक्स प्रदान करता है. इसमें 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है. इसमें 5MP का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ triple camera दिया गया है. इसका पीछे की तरफ 50MP मेन लेंस, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP गहराई लेंस हैं.

Samsung Galaxy A13 5G Camera

अमेरिका में सैमसंग गैलेक्सी A13 4G (Samsung Galaxy A13 4G) मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC के जरिए संचालित है जो 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
CBDT ने नया ITR फॉर्म जारी कर दिया है, यहां जानिए पूरी जानकारी

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो