Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिर्फ Rohit Sharma के पास है ये दमदार कार, कलर भी टीम इंडिया वाला

IPL 2022 में बेशक मुंबई इंडियंस लगातार हार रही है, लेकिन टीम के कप्तान एक मामले में नंबर-1 जरूर बन गए हैं.

article-main

Lamborghini Urus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: IPL के इस सीजन में रोहित शर्मा और उनकी टीम मुंबई इंडियंस के सितारे गर्दिश में हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि मुंबई इंडियंस अपने शुरुआती 8 मैच हार गई हो. अब हालात ये हैं कि मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर ही हो चुकी है. खुद रोहित शर्मा के बल्ले से भी रन नहीं निकल रहे हैं. कुल मिलाकर रोहित और उनकी टीम क्रिकेट के इस धुआंधार फॉर्मेट में बुरी तरह पिछड़ रही है. मगर एक मामला ऐसा है जिसमें रोहित शर्मा काफी आगे निकल गए हैं या यूं कहें कि नंबर-1 बन गए हैं. 

यह मामला लग्जरी कारों से जुड़ा है. धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा, सबसे शानदार लग्जरी कारों में से एक Lamborghini Urus SUV  के मालिक हैं. इस कार का कलर भी डार्क ब्लू है जिसे  "Blu Eleos" भी कहा जाता है. आपको बता दें कि भारतीय जर्सी का रंग अक्सर ब्लू होने की वजह से ही टीम इंडिया को 'ब्लू आर्मी' भी कहा जाता है.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: पोलार्ड को आउट कर क्रुणाल पांड्या ने किया Kiss, बोले- अब हिसाब हुआ बराबर

रोहित ने हाल ही में 3.15 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) खर्च करके यह शानदार एसयूवी खरीदी है. इससे पहले उनके पास बीएमडब्ल्यू M5 भी है. Lamborghini Urus को लैम्बोर्गिनी की अब तक की सबसे प्रैक्टिकल और लग्जरी कार माना जाता है. भारत में कई सेलेब्रिटी जैसे कि रणवीर सिंह, कार्तिक कार्यन, रोहित शेट्टी और जूनियर एनटीआर भी इस कार के मालिक हैं.

ये भी पढ़ें- ऋद्धिमान साहा को धमकाना पड़ा भारी, जर्नलिस्ट Boria Majumdar पर लगा बैन

क्या है खासियत
कार का इंटीरियर रॉस अलाला (चेरी रेड) और नीरो (ब्लैक) के ड्यूल-टोन कॉम्बिनेशन में आता है, ताकि वह एक्सटीरियर से मैच कर सके. डैशबोर्ड की ऊपरी लेयर और डोर पैनल्स पर ब्लैक कलर इस्तेमाल किया गया है और डैशबोर्ड की निचली लेयर, डोर पैनल्स और सीट पर चेरी रेड कलर का इस्तेमाल किया गया है. इन दोनों कलर्स के अलावा डैशबोर्ड से सेंट्रल कंसोल तक एक सिल्वर लेयर भी दी गई है. साथ-साथ केबिन में पियानो ब्लैक कलर के टच भी दिए गए हैं.

Lamborghini Urus  का प्लेटफॉर्म पोर्श कयेन, बेंटले बेंटायगा और वोक्स वैगन की कई दूसरी लग्जरी एसयूवी की ही तरह है, लेकिन बाकी कारों की तुलना में Lamborghini Urus  ज्यादा स्पोर्टी लुक वाली है. इसमें, 4.0 लीटर का ट्विन टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन है जो 650 पीएस का पावर और 860 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इस कार में 8-स्पीड जेडएफ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है.

ये भी पढ़ें-  IPL 2022: MI के खिलाफ बड़ी जीत के बावजूद LSG पर लगा भारी जुर्माना, टीम ने फिर किया नियमों का उल्लंघन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो