Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mother's Day 2022: बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स के जरिए अपनी मां को दे सकते हैं स्मार्ट तोहफा

Happy Mother's Day 2022 के दिन आप अपनी मां का फोन पर बेस्ट रिचार्ज प्लान करवाकर उन्हें एक डिजिटल तोहफा दे सकते हैं.

Mother's Day 2022: बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स के जरिए अपनी मां को दे सकते हैं स्मार्ट तोहफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार 8 मई को मातृ दिवस यानी (Mother's Day 2022) किया जाएगा. यह वो दिन है जब अपनी मां के प्रति अपना प्रेम जाहिर करते हैं, वैसे तो प्रेम जाहिर करने के लिए किसी खास दिन की आवश्यकता नहीं होती लेकिन आज की भागदौड़भरी जिंदगी में एक स्पेशल दिन तो अपनी मां के नाम किया ही जा सकता है. ऐसे में  इस दिन आप अपनी मां को कई तोहफे दे सकते हैं और यदि आपकी मां स्मार्टफोन यूज करती हैं तो आप उन्हें एक अच्छा सा रिचार्ज प्लान भी गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं. 

रिलायंस जियों के शानदार विकल्प

रिलायंस जियो के 333 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत डेली 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए डेली 100 एसएमएस दिए जाएंगे. Disney+ Hotstar Mobile का तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी होगा.  ये प्लान 28 दिनों के लिए वैध है. इसके जरिए मदर्स डिज्नी हॉटस्टार पर टीवी शोज भी दे सकती हैं. 

इसके अलावा हाल ही में रिलायंस जियो 783 रुपये का प्रीपेड प्लान लाया है. इसमें भी रोज का 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस और Disney+ Hotstar Mobile का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन होगा. इस प्लान की वैधता 84 दिनों तक की है. इन तीनों प्लान में एक जैसे ही ऑफर हैं. बस इनकी वैधता में अंतर है.

एयरटेल भी लाया है धमाकेदार प्लान्स 

इसके अलावा एयरटेल (Airtel) के 666 रुपये के इस प्लान में आपको 77 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. ये प्लान 1.5GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स के साथ आता है. इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के मोबाइल इडिशन का एक्सेस, अपोलो 24|7 सर्कल की मेम्बरशिप, शॉ अकादेमी के साथ फ्री कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी मिलेगा. 

Mother's Day 2022: ऐसे 5 तरीके जिनसे मम्मी हो जाएंगी खुश, करनी होगी बस थोड़ी सी तैयारी

इसके अलावा एयरटेल कंपनी का 399 रुपये वाला नया प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5GB डेटा, रोजाना 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.  इनके अलावा ग्राहकों को तीन महीने तक के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन का भी फ्री एक्सेस मिलता है. इस प्लान में अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन , अपोलो 24|7 सर्कल भी शामिल है. 

वोडाफोन-आईडिया के भी आकर्षक है प्लान्स

Vodafone Idea ने हाल ही में पांच नए रिचार्ज प्लान लॉन्च ​किए हैं, जिनकी कीमत 29, रुपये, 39 रुपये, 98 रुपये, 198 रुपये और 319 रुपये है. ये सभी प्लान अलग-अलग वैलिडिटी के साथ आते हैं. इनमें से सबसे सस्ते पैक की कीमत 29 रुपये है.  इनमें से 198 रुपये और 319 रुपये वाले प्लान को कंपनी ने 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ बाजार में उतारा है.

Mother's Day 2022: इन बॉलीवुड डायलॉग्स के बिना अधूरा है इस दिन का सेलिब्रेशन, ये 6 हैं सबसे बेस्ट

Vodafone Idea के 29 रुपये वाले पैक की बात करें तो यह दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें में इसमें यूजर्स को 2GB डाटा की सुविधा मिलेगी. हालांकि, इसके अलावा प्लान में कोई अन्य बेनिफिट्स शामिल नहीं है. 

ऐसे में आप अपनी सहूलियत के अनुसार प्लान चुनकर अपना मां का स्मार्टफोन रिचार्ज कर उन्हें Mother's Day 2022 के दिन डिजिटल तोहफा दे सकते हैं. हमने कुछ चुनिंदा प्लान्स ही बताएं हैं लेकिन यदि आप और भी प्लान्स के बारे में जाना चाहते हैं. 

Mother's Day 2022: मोदी-योगी से केजरीवाल तक... इन 8 नेताओं की मां के बारे में कितना जानते हैं आप?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement