Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung Galaxy F12: मात्र 550 रुपये में खरीदें सैमसंग का ये 12,999 रुपये वाला फोन, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

Samsung Galaxy का यह स्मार्टफोन बजट रेंज का माना जाता है और ऑफर्स में यह सबसे बेहतरीन डील में मिल सकता है.

Samsung Galaxy F12: मात्र 550 रुपये में खरीदें सैमसंग का ये 12,999 रुपये वाला फोन, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Samsung के स्मार्टफोन्स भले ही बजट रेंज के क्यों न हों लेकिन उनकी क्वालिटी अन्य बजट रेंज के स्मार्टफोन से बेहतर ही होती है. ऐसे में अब यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं. Flipkart पर मिल रहा Samsung Galaxy F12 एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ 550 रुपए में खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy F12 के क्या हैं फीचर्स

सबसे पहले बात फोन के फीचर्स की करें तो Samsung Galaxy F12 में आपको 4GB RAM और 64GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है साथ ही इस फोन में आपको 6.5 इंच की HD+ Display मिलती है. इसके अलावा फोन में आपको क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है.

Lufthansa एयरलाइंस के पायलटों ने कर दी हड़ताल, IGI एयरपोर्ट पर फंसे 700 पैसेंजर

इस फोन में आपको 6000 mAh की बैटरी दी गई है. यानी फोन के बैटरी बैकअप को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है. वहीं इसमें सैमसंग ने एक बेहतरीन डिस्प्ले भी दिया है जो कि आपके मल्टीमीडिया कंजंप्शन को  फायदा पहुंचाएगा. 

5 प्रतिशत का मिलेगा कैशबैक

Samsung Galaxy F12 की MRP 12,999 रुपए है और आप इसे 11 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 11,499 रुपए में खरीद सकते हैं. अगर बैंक ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत तक का कैशबैक में मिल सकता है. इसके साथ ही इस पर आपको 1,500 रुपए की छूट भी अलग से मिल रही है. 

Afghanistan की हेरात मस्जिद में ब्लास्ट, तालिबान का एक और बड़ा इमाम ढेर, कुल 15 की मौत

एक्सचेंज ऑफर्स का उठाएं फायदा

सबसे पहले बात Samsung Galaxy F12 पर चल रहे Exchange Offers की बात करें तो पुराना फोन देने पर आपको 10,950 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होना जरूरी है. साथ ही आपके पुराने फोन की कीमत भी फ्लिपकार्ट ही तय करेगा यह फोन 1 साल की वारंटी के साथ आता है. 

ऐसे में यदि आपके पुराने फोन की कीमत 10950 तक हो जाती है तो आपको एक्सिस बैंक के ऑफर्स के साथ आपको यह फोन करीब 5,50 रुपये में भी मिल सकता है जो कि आपके लिए एक बेहतरीन डील हो सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement