Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लॉन्च से पहले ही सामने आई OnePlus 11 की तस्वीरें, जानें किन फीचर्स से लैस होगा स्मार्टफोन

OnePlus 11 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 50MP का प्राइमरी सेंसर, एक 48MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 32MP का टेलीफोटो सेंसर मिलेगा.

article-main

OnePlus 11 फोटो-91Mobiles

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी में है. चीन में इस स्मार्टफोन को 4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. वहीं भारत में इसे 7 फरवरी को पेश किया जाना है. लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन के इमेज और स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं. हाल ही में लीक हुई जानकारी के अनुसार इस फोन के कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक सभी की जानकारी सामने आ गई है.  

91 मोबाइल ने OnePlus 11 फोन के फीचर के साथ-साथ इसके फ्रंट डिजाइन के बारे में भी जानकारी दी है. इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 SoC प्रोसेसर, बैक में ट्रिपल हैसलब्लैड कैमरा और सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच होल कटआउट दिया गया है. तो चलिए जानते हैं इस फोन के डिजाइन संभावित फीचर्स के बारे में...

OnePlus 11 का डिजाइन

यह स्मार्टफोन OnePlus 10 series का फॉलो-अप मॉडल है और इसके साथ OnePlus 11 सीरीज के कई फोन लॉन्च किए जाएंगे. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फ्रंट में फ्लैट एजेज और बाईं ओर सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल मिलेगा. इसके साथ इसे दाहिने एज पर अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन देखने को मिलेगा. वहीं वॉल्यूम रॉकर बटन को बाईं ओर दिया गया है. फोन के बैक की अगर बात की जाए तो इसमें स्टैंडस्टोन फिनिश मिलेगा जिससे आपको बेहतर ग्रिप मिलेगा. इसके पीछे सर्कुलर मॉड्यूल कैमरा दिया गया है जिसे दाहिने एज के बगल में दिया गया है और यह ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है. 

OnePlus 11 के संभावित फीचर्स 

OnePlus 11 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें  एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर मिलेगा. फोन में 6.7 इंच का QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें 16GB तक का रैम और 256GB तक का स्टोरेज मिल सकता है जिसे एक्सपेंड भी किया जा सकता है. यह फोन Android 13 पर बेस्ड OxygenOS पर चलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें  5G, Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS और एक USB Type-C पोर्ट दिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv