Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

boAt Wave Electra: इस स्मार्टवॉच में मिलता है Bluetooth Calling का सपोर्ट, कीमत इतनी कम कि जानकर उड़ जाएंगे होश

boAT ने भारत मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. खास बात यह है कि इस वॉच में सभी तरह के प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं.

boAt Wave Electra: इस स्मार्टवॉच में मिलता है Bluetooth Calling का सपोर्ट, कीमत इतनी कम कि जानकर उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्मार्टवॉच (Smartwatch) का चलन भारत में काफी तेजी के साथ बढ़ रहा है जिसके चलते वियरेबल एक्सेसरीज ब्रांड्स चमक रहे हैं. boAt इन सभी ब्रांड्स में भी भारतीयों की पहली पसंद दिखता है. कंपनी ने अब ऐसी वॉच लॉन्च की है जो कि बजट रेंज में सबसे प्रीमियम फीचर्स से लैस होकर आती है. कंपनी की इस नई स्मार्टवॉच का नाम boAt Wave Electra है. इसकी सबसे खास बात यह है कि यह वॉच कम कीमत की होने के बावजूद ब्लूटूथ कॉलिंग (Bluetooth Features) के फीचर्स के साथ आती है.

boAt Wave Electra की ड्यूरेबिलिटी की बात करें तो यह वॉच डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटेड से पास हो चुकी है. boAt Wave Electra में 550 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 1.81-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. यह एल्युमिनियम अलॉय का बना हुआ है और ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस है.

Phone Hang होने की समस्या से होती है परेशानी तो तुरंत फॉलो करें ये ट्रिक्स

सिंगल चार्ज में 7 दिन चलेगी स्मार्टवॉच

इसे पहन कर स्विमिंग की जा सकती है. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि इस स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज के बाद 7 दिन तक चलाया जा सकता है. साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग यूज करने पर इसे 2 दिन तक चलाया जा सकता है. ऐसे में यह आम लोगों के लिए एक खास फीचर्स वाली स्मार्टवॉच बन जाती है. बता दें कि boAt की यह नई स्मार्टवॉच सभी तरह के ऑपरेटिंग सिस्टम यानी एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर ही काम करने में सक्षम है.

आधी कीमत पर खरीदें OnePlus का 40,000 रुपये वाला धांसू स्मार्टफोन 

हेल्थ का भी रखेगी ध्यान

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं. इन मोड्स में रनिंग, साइकिलिंग, जंपिंग और वॉकिंग शामिल हैं.  इसके अलावा हेल्थ के लिहाज से इसमें हार्ट रेट मॉनिटिर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है. साथ ही इसमें डेली एक्टिविटी ट्रैकर, ब्रीदिंग ट्रेनिंग और हाइड्रेशन अलर्ट भी दिया गया है जो कि आजकल प्रीमियम स्मार्टवॉच के साथ ही आता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement