Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand: उत्तरकाशी में यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 22 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तरकाशी (Uttarkashi) में यात्रियों से भरी एक बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है.

article-main

200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी (Uttarkashi) जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां डामटा में यात्रियों से भरी एक बस 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना में अब तक 22 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर प्रशासन मौजूद है. एसडीआरएफ के जवान राहत बचाव के कार्य में लगे हुए हैं.

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया इस हादसे में मारे गए अब तक 6 लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है, जबकि 6 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि यह बस मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से 28 से 29 यात्रियों के लेकर जा रही थी. तभी डामटा से तकरीबन 2 किलोमीटिर नौगांव के पास हादसा हो गया. बस करीब 200 मीटर गहरी खाई में नीचे गिर गई. 

ये भी पढ़ें- Noopur Sharma ने मांगी माफी, कहा- महादेव का अपमान सह नहीं पाई, शब्द वापस लेती हूं

यमुनोत्री से दर्शन करके लौट रहे थे यात्री
एसपी अर्पण यधुवंशी ने बताया कि बस में सवार यात्री जिला पन्ना मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. तीन एंबुलेंस स्पॉट पर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. सभी यात्री यमुनोत्री से दर्शन करके लौट रहे थे. 

#Update | Uttarakhand: 15 bodies have been recovered so far after a bus carrying 28 pilgrims fell into a gorge near Damta in Uttarkashi district: DGP Ashok Kumar

गृहमंत्री अमित शाह ने CM धामी से की बात
इस हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में श्रद्धालुओं की बस के खाई में गिरने की सूचना अत्यंत दुःखद है. इस पर मैंने मुख्यमंत्री पुष्पेंद्र सिंह धामी जी से बात की है.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो