Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanhaiya Lal के परिवार से मिलकर सीएम अशोक गहलोत ने दिया नौकरी का भरोसा, बेटे ने मांगी सुरक्षा

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल तेली के परिवार से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया है. कन्हैया लाल के बेटे ने मांग की है कि उसके परिवार को सुरक्षा दिलाई जाए.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jun 30, 2022, 03:35 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder) में मारे गए कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal Teli) के परिवार से मिलने के लिए सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) खुद पहुंचे. कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया है. कन्हैया लाल के बेटे ने मांग की है कि उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए. उसका कहना है कि उसके पिता को सुरक्षा नहीं दी गई इसी वजह से उनकी हत्या कर दी गई. इस मौके पर अशोक गहलोत ने राजस्थान पुलिस (Rajsthan Police) की भी पीठ थपथपाई और कहा कि पुलिस ने शानदार काम किया है.

कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने कहा, 'हमारी पुलिस ने शानदार काम किया. आरोपियों को गिरफ्तार किया और इंटरनेशनल लिंक खोज निकाला. इसी वजह से एनआईए की इस केस में एंट्री हुई. हम अपील करती हैं कि इस केस को फास्ट्र ट्रैक पर हल किया जाए. हम चाहते हैं कि एनआईए के लिए समय तय किया जाए और दोषियों को एक महीने के अंदर सजा दी जाए. हम उनके साथ सहयोग करेंगे.'

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता का तालिबानी बयान, हत्या के बदले हत्या, तभी मिलेगा सबक

कन्हैया लाल के बेटे ने मांगी सुरक्षा
सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद कन्हैया लाल के बेटे यश ने कहा, 'हमने सुरक्षा की मांग की है. मेरे पिता को सुरक्षा नहीं दी गई लेकिन हमें सुरक्षा की ज़रूरत है. हमें सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया है. हत्यारों को कम से कम फांसी की सजा होनी चाहिए.' यश ने आगे कहा, 'हमने मुख्यमंत्री से बात की है. उन्होंने हमें आर्थिक सहायता दी है. उन्होंने मुझे सरकारी नौकरी दिलाने का भी वादा किया है. वह हमारा साथ दे रहे हैं और हम भी उनका सहयोग करने को तैयार हैं.'

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder: आरोपियों का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, तो सफाई देने में जुटा विदेश मंत्रालय

उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से सीएम अशोक गहलोत ने अपील की है कि वे प्रदर्शन न करें. अशोक गहलोत ने कहा कि पुलिस ने अच्छा काम किया और एनआईए के साथ वह सहयोग भी कर रही है. यूएपीए के तहत केस दर्ज किया है और जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv