Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamilnadu Rains: दक्षिण भारत के कई शहरों में बारिश ने किया बेहाल, बाढ़ का अलर्ट

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में लगातार बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. राज्य में कई जगहों पर स्कूल बंद करने के निर्देश दिए गए हैं.

article-main

IMD Update: कई राज्यों में होने वाली है भारी बारिश.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु में अगले 24 घंटों के भी भारी बारिश के आसार नजर आ रहा है. चेन्नई मौसम अनुसंधान केंद्र के मुताबिक राज्य में तरतिरुवल्लुर, रानीपेट, कांचीपुरम, वेल्लोर, तिरुपत्तर, थिरुवन्नमलाई, जालसाजी, नीलगिरी, कोयंबटूर, तिरुपुर, और डिंडीगुल जिलों में अलग-अलग स्थान पर भारी बारिश हो सकती है. आज यानी 13 नवंबर को पुडुवई और कराईकल में कई स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी. वहीं नीलगिरी, कोयंबटूर, तिरुपुर, डिंडीगुल, थेनी, मदुरै, विरुधुनगर, थेनकासी, थूथुकुडी, तिरुनेलवेली और कन्याकुमारी जिलों में अलग अलग जगहों पर भारी बारिश होगी.

एहतियाती तौर पर मौसम विभाग की तरफ से बाढ़ का अलर्ट जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें - नोएडा में थमेगा Pet Dogs का आतंक! काटा तो मालिक को देना होगा 10,000 का जुर्माना

राज्य में 40 से 45 किमी प्रति घंटे की गति और 55 किमी प्रति घंटे की गति के साथ चक्रवाती हवाएं चलने की संभावना हैं. वहीं 24 घंटे के बाद लक्षद्वीप और इससे सटे दक्षिण पूर्व अरब सागर क्षेत्रों में 40 से 45 किमी प्रति घंटे और कभी-कभी 55 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली चक्रवाती हवाएं चलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें - अस्पताल में कराया था ​पथरी का ऑपरेशन, 7 माह बाद गायब मिली होमगार्ड की किडनी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारी बारिश की वजह से चेन्नई और विभिन्न जिलों में स्कूलों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है। 

अगले 24 घंटों तक आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहेंगे. शहर के कुछ हिस्सों में गरज के साथ मध्यम बारिश हो सकती है. अधिकतम तापमान लगभग 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान लगभग 24-25 डिग्री सेल्सियस है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv