Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2024: सोफी की गेंदों और हैरिस के बल्ले का जवाब नहीं दे सकीं Gujarat Giants, UP Warriorz को मिली आसान जीत

WPL 2024 UPW vs GG Match Highlights: महिला प्रीमियर लीग में अब यूपी वॉरियर्स अपने 4 में से 2 मैच जीत चुकी है, जबकि गुजरात को 3 मैच में तीसरी हार मिली है.

Latest News
article-main

Grace Harris को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

WPL 2024 UPW vs GG Match Highlights: गुजरात जॉइंट्स के लिए महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) में पहली जीत का इंतजार और लंबा हो गया है. शुक्रवार को भी गुजरात को यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा है. यह गुजरात जॉइंट्स (Gujarat Giants) की तीन मैच में तीसरी हार और यूपी वॉरियर्स की चार मैच में दूसरी जीत है. यूपी की जीत में सोफी एकलेस्टन और ग्रेस हैरिस ने अहम भूमिका निभाई. सोफी ने 20 रन पर 3 विकेट लेकर गुजरात को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया, जिसके बाद हैरिस ने बिना आउट हुए 33 गेंद में धुआंधार 60 रन ठोककर गुजराती गेंदबाजों के हौसले पस्त कर दिए. यूपी वॉरियर्स ने गुजरात के 5 विकेट पर 142 रन बनाने के बाद महज 15.4 ओवर में ही 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली.

हैरिस ने खेली धुआंधार पारी

ग्रेस हैरिस को उसकी जोरदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है. हैरिस ने अपनी नॉटआउट पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए, जबकि दीप्ति शर्मा के साथ 5वें विकेट के लिए 30 गेंद में 53 रन की मैच जिताने वाली पार्टनरशिप भी की. दीप्ति 14 गेंद में 17 रन बनाकर नॉटआउट लौटीं. इनके अलावा श्रीलंका की चमारा अटापट्टू ने भी 11 गेंद में 17 रन की पारी खेली. चमारा का यह WPL में डेब्यू मैच था. इससे पहले ओपनिंग में यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने 21 गेंद में 7 चौके लगाकर ताबड़तोड़ 33 रन ठोके थे. गुजरात जॉइंट्स के लिए तनुजा कंवर ने 23 रन देकर 2 विकेट लिए.

यूपी ने की थी शानदार गेंदबाजी

गुजरात जॉइंट्स के खिलाफ यूपी की गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी. ओपनिंग में लॉरा वुलफार्ट और कप्तान बेथ मूनी ने 40 रन की बढ़िया पार्टनरशिप की, लेकिन फिर यूपी के गेंदबाज हावी हो गए. सीजन में पहली बार पिच पर उतरीं वुलफार्ट ने 28 और मूनी ने 16 रन बनाए. चौथे विकेट के लिए फोबे लिचफील्ड (35) और एश्लीघ गार्डनर (30) ने 31 गेंद में 52 रन जोड़कर थोड़ा आक्रमण किया, लेकिन एकलेस्टन ने 3 विकेट और राजेश्वरी गायकवाड़ ने 1 विकेट लेते हुए गुजरात को बड़े स्कोर पर नहीं पहुंचने दिया. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement